होम / No Time To Die: जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइजी की यह 25वीं फिल्म 3डी में रिलीज होने वाली सीरीज में पहली मूवी बनी

No Time To Die: जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइजी की यह 25वीं फिल्म 3डी में रिलीज होने वाली सीरीज में पहली मूवी बनी

India News Editor • LAST UPDATED : September 27, 2021, 12:06 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
No Time To Die: जेम्स बॉन्ड सभी फिल्मों में सबसे प्रतिष्ठित और बेहद मशहूर ऐक्शन फ्रैंचाइजी है। इसकी 25वीं मूवी “नो टाइम टू डाइ” 30 सितम्बर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। पूरी दुनिया में अपने फैंस के लिए अनुभव को और भी शानदार बनाते हुए यूनिवर्सल पिक्चर्स (Universal Pictures) अब इस बहुप्रतीक्षित मूवी को 3डी में भी रिलीज करेगा। यह 3डी में रिलीज होने वाली अभी तक की पहली जेम्स बॉन्ड मूवी है। इस प्रकार सिनेमाघरों में इस मूवी का आनंद उठाने का रोमांच और प्रत्याशा का स्तर आसानी से समझा जा सकता है।

Moviegoers Returning to theaters for “No Time To Die”

दुनिया भर में मूवी देखने वाले अब अपने पुरानी पसंद यानी बड़े पर्दे का अनुभव लेने के लिए सिनेमाघरों की ओर लौट रहे हैं। इस स्थिति में यह स्पष्ट है कि ज्यादा से ज्यादा लोग शानदार, सबसे अलग अनुभवों के लिए घरों से बाहर निकल रहे हैं जो उन्हें और कहीं नहीं मिल सकता। आईमैक्स सिनेमा में “नो टाइम टू डाइ” (No Time To Die) के लिए एक 3डी आईमैक्स-विशिष्ट 1.90:1 आस्पेक्ट रेश्यो होगा। आईमैक्स के लिए विशेष तौर पर फिल्माया और फॉर्मेट किया गया होने के कारण इन चुनिन्दा सीक्वेंसेस के लिए दर्शकों को फिल्म के लिए 26% तक ज्यादा पिक्चर का अनुभव प्राप्त होगा।

No Time To Die

पूरे विश्व में चुनिन्दा आईमैक्स लोकेशंस में “नो टाइम टू डाइ” (No Time To Die) का और भी बड़ा आस्पेक्ट रेश्यो और भी बड़ा होगा। इससे अंतत: और ज्यादा आश्चर्यजनक ऐक्शन सीक्वेंस प्रदर्शित होगा, हू-ब-हू निर्देशक कैरी फुकुनागा की संकल्पना के समान। जेम्स बॉन्ड सीरीज लेखक इयान फ्लेमिंग द्वारा 1953 में रचित काल्पनिक ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट पर केन्द्रित है। इस फिल्म के लिए रोमांच निश्चित चरम पर होगा क्योंकि इसमें सिनेस्टार डेनियल क्रैग काल्पनिक ब्रिटिश एम16 एजेंट के रूप में पांचवीं और आखिरी बार दिखाई दे रहे हैं। दर्शकों को इससे बढ़िया और कुछ नहीं मिल सकता है।

फैंस अब इस मूवी के लिए 25 सितम्बर, शनिवार से अपना टिकट बुक करा सकते हैं। ह्यनो टाइम टू डाइह्ण अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में 30 सितम्बर को रिलीज होगी। ह्यनो टाइम टू डाइह्ण 4डीएक्स फॉर्मेट में भी रिलीज होगी।

Must Read:- Tushar Bathroom में ले रहे थे Selfie, Troll

Must Read:-  Ranbir-Alia Reached Jodhpur, शादी का है प्लान?

Connect With Us: Twitter facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT