Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentPreity Zinta 46 साल की उम्र में बनीं जुड़वा बच्चों की मां

Preity Zinta 46 साल की उम्र में बनीं जुड़वा बच्चों की मां

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Preity Zinta: बॉलीवुड डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्ट्रेस के घर किलकारियां गूंज उठीं हैं। बता दें कि प्रीति जिंटा दो जुड़वां बच्चों की मां (Mother Of Twins Babies) बन गई हैं। अपनी जिंदगी के इस मोस्ट हैप्पिएस्ट मोमेंट को प्रीति ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। पोस्ट में प्रीति ने अपने दोनों बच्चों के नाम भी फैंस को बताए हैं।

दरअसल प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हसबैंड संग अपनी फोटो के साथ एक स्पेशल नोट शेयर करके यह गुड न्यूज दी है। प्रीति ने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं आज आप सभी के साथ हमारी अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं। मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं। हमारे दिलों में इतना ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है, क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough ने जन्म लिया है।

Preity Zinta सरोगेसी के जरिए बनी हैं मां

प्रीति जिंटा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- हम अपनी जिंदगी के नए फेज को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। हमारी इनक्रेडिबल जर्नी का हिस्सा बनने के लिए सभी डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट का दिल से बहुत शुक्रिया। सभी को बहुत सारा प्यार। प्रीति जिंटा की इस पोस्ट से यह तो साफ हो गया है कि वो सरोगेसी (surrogacy) के जरिए मां बनी हैं।

प्रीति ने अपने नए जीवन का खुशियों से स्वागत किया है। प्रीति के पोस्ट शेयर करते ही दुनियाभर के फैंस कपल को उनके बच्चों के जन्म पर बधाई दे रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनपर खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं। कुछ ही मिनटों में प्रीति की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। अब हर कोई एक्ट्रेस के नन्हे बच्चों की झलक पाने को बेताब है।

Read More: Viral Video Of Katrina Kaif Spotted At Airport

Connect Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE