होम / Rakhi Sawant Statement on Ritesh: " वी आर गुड फ्रेंड्स "

Rakhi Sawant Statement on Ritesh: " वी आर गुड फ्रेंड्स "

Sachin • LAST UPDATED : February 11, 2022, 1:30 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Rakhi Sawant statement on Ritesh विवादों की रानी, ​​​​राखी सावंत, रियलिटी शो, बिग बॉस 15 से बाहर निकलने के बाद से अक्सर अपने पति, रितेश के साथ देखी जाती है। अभिनेत्री अपने और रितेश के संबंधो के बारे में भी बात करती नजर आती है। हालांकि, अभी भी, उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में ज्यादा क्लैरिटी नहीं है। अब, एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राखी ने अपने पति रितेश के साथ अपनी शादी की वर्तमान स्थिति और भविष्य के बारे में बात की।

राखी सावंत और रितेश की शादी कई कारणों से चर्चा में रही है। हालाँकि, जिस कारण ने सभी को चौंका दिया था, वह तब था जब उसकी पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया के साथ शादी की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। राखी सावंत के साथ उनके रिश्ते पर लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया था और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। तस्वीर में रितेश को लाल रंग के सफा के साथ लाल रंग की शेरवानी पहने देखा जा सकता है, और उनकी पहली पत्नी को लाल और सुनहरे रंग का लहंगा पहने देखा जा सकता है। (Rakhi Sawant statement on Ritesh)

बातचीत के दौरान, राखी सावंत ने अपने वर्तमान रिश्ते की स्थिति के बारे में खोला और खुलासा किया कि क्या वह अभी भी अपने पति रितेश से विवाहित है, या वे एक-दूसरे के साथ अलग हो गए हैं। अपनी और रितेश की शादी के बारे में सच्चाई का खुलासा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा:

Rakhi Sawant Statement on Ritesh

Rakhi Sawant Statement on Ritesh

“मैं अभी कुछ भी नहीं बता सकता। अभी हम दोस्त हैं। कुछ चीजें हैं जो वो (रितेश) सॉर्ट आउट कर रहे हैं। लेकिन अभी हम दोस्त हैं और बहुत सारी बातें हैं जो मैं नहीं बता पाउंगी अभी।”

READ MORE : Little Alia Bhatt Viral Video: गंगूबाई काठियावाड़ी के डायलॉग पर कियारा खन्ना ने बनाई वीडियो, इंस्टाग्राम पर कर रहे है सब प्रशंसा

READ MORE : Alia Bhatt Statement: ‘मैंने पहले ही रणबीर कपूर से शादी कर ली है’

READ MORE : Shamshera Teaser Out Now: रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त नजर आये शमशेर की कहानी बताते, 22 जुलाई को होगी रिलीज़

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT