होम / Sidharth Malhotra And Kiara Advani साल 2022 में करेंगे अपना रिलेशनशिप कन्फर्म!

Sidharth Malhotra And Kiara Advani साल 2022 में करेंगे अपना रिलेशनशिप कन्फर्म!

Prachi • LAST UPDATED : December 22, 2021, 4:03 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sidharth Malhotra And Kiara Advani: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कपल अब तक अपने रिलेशन की आधिकारिक घोषणा कर चुके हैं। रणबीर-आलिया, विक्की-कटरीना और वरुण-नताशा के बाद अगर फैंस को किसी जोड़े के इकरार-ए-मोहब्बत का इंतजार है तो वो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हैं।

इन दोनों कलाकारों के लिंकअप की खबरें फिल्म शेरशाह से शुरू हुई थीं। तब से लेकर अब तक ये दोनों कई बार साथ में देखे जा चुके हैं। बीती रात भी कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पहुंच गईं, जो तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं।

(Sidharth Malhotra And Kiara Advani) दोनों ही आने वाले साल में शादी करने की प्लानिंग कर सकते हैं

सूत्रों के मुताबिक फिल्मों के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और किया रा आडवाणी रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में नजर आते हैं। दोनों को ही फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ देखा गया। दोनों की केमिस्ट्री आनस्क्रीन काबिले-तारीफ नजर आई। रियल लाइफ में भी दोनों को कई बार एक-दूसरे के घर स्पॉट किया गया है। अब खबर आ रही है कि दोनों ही साल 2022 में अपने रिलेशनशिप को आफिशियल करने की प्लानिंग (Sidharth and Kiara to announce their relation in 2022) कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि दोनों ही अपने रिलेशनशिप को ओपन में बताने के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रहे हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक दोनों ही आने वाले साल में शादी करने की प्लानिंग कर सकते हैं, लेकिन इससे पहले दोनों कपल हैं, इसकी घोषणा करने का सोच-विचार कर रहे हैं। दोनों ही एक-दूसरे के पैरेंट्स से भी मिल चुके हैं और बातचीत चल रही है।

Read More: Money Laundering Case नोरा फतेही को ED जांच में मिली राहत

Read More: Oscars 2022 बियॉन्से से लेकर बिली इलिश समेत अन्य कलाकार बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए किया नॉमिनेट

Read More: jacqueline Fernandez And Sukesh Chandrasekhar की लव स्टोरी पर बनेगी वेब सीरीज

Read More: Aryan Khan जल्द ही करेंगे बॉलीवुड डेब्यू !

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT