Friday, May 27, 2022
HomeEntertainmentStar Bharat Upcoming Show Gud Se Meetha Ishq अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी निभाएंगी...

Star Bharat Upcoming Show Gud Se Meetha Ishq अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी निभाएंगी एक टूरिस्ट गाइड का किरदार!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Star Bharat Upcoming Show Gud Se Meetha Ishq: स्टार भारत (Star Bharat) हमेशा अपने दर्शकों को कुछ नया परोसने के लिए तत्पर रहा है फिर चाहे वो फिक्शन शोज हो या नॉन फिक्शन शोज हों। दर्शकों ने हमेशा इन शोज के यूनिक कॉन्सेप्ट को पसंद किया है। एक बार फिर स्टार भारत एक नए फिक्शन शो Gud Se Meetha Ishq के साथ लौट रहा है जहां मुख्य किरदार निभा रही अभिनेत्री एक टूरिस्ट गाइड के रूप में नजर (Pankhuri Awasthi Play Tourist Guide Role) आएंगी जो इस पुरुष प्रधान समाज में निहित रूढ़िवादी सोच को मात देंगी। इस महत्वपूर्ण किरदार के लिए अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी (Actress Pankhuri Awasthi) को चुना गया है, जिन्होंने इससे पहले भी ऐसे कई दमदार किरदार निभाए हैं।

Star Bharat Upcoming Show Gud Se Meetha Ishq
Actress Pankhuri Awasthi

आपको बता दें कि शो की शूटिंग उत्तराखंड के कुछ प्रमुख स्थानों में की गई है ताकि दर्शकों को इसका फील बिलकुल आॅथेंटिक लगे और अभिनेत्री पंखुड़ी शो में एक बार फिर दर्शकों के समक्ष कुछ अलग किरदार लेकर आने को लेकर उत्साहित हैं। वहीं शो में अपने किरदार को लेकर उत्साहित पंखुड़ी अवस्थी ने बताया कि मैं शो में काजू की भूमिका निभा रही हूं, जो उत्तराखंड में एक टूरिस्ट गाइड है। उस स्थान पर महिला पर्यटक गाइडों की संख्या कम है और वो इस पुरुष प्रधान समाज में रूढ़िवादी सोच को खत्म करने की पूरी कोशिश कर रही है।

पंखुड़ी ने अपने किरदार को चुनने को लेकर बताते हुए कहा कि मैं हमेशा इस बायत का ख्याल रखती हूं कि मुझे आॅफर किया जाने वाला किरदार पहली बार में ही तुरंत प्रभावित करे। उसमें कुछ ऐसा होना चाहिए, जिसे मैं एक्सप्लोर कर सकूं। मैंने अब तक जो भी किरदार निभाए हैं चाहे वह बड़े हों या छोटे सभी का एक अपना सफर रहा है। मैंने अपने पिछले शोज में कई ऐसे कई महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं, जिसने समाज में अपने हक को लेकर लड़ाई की है। ये सभी भूमिकाएं उस समाज से खुदको जोड़ती हैं, जिसमें हम रहते हैं।

Read More: Salman Khan Supports Will Smith बोले- एक होस्ट के तौर पर आपको संवेदनशील होना जरूरी है…

Read More: Aryan Khan Drug Case एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स केस में चार्जशीट दाखिल करने के लिए मांगी 90 दिन की मोहलत

Read More: Swayamvar Mika Di Voti मैं चाहता हूं कि मेरी वोटी अंडरस्टैंडिंग हो और मेरे प्रोफेशन को भी समझे – मीका सिंह

Read More: Deepika Padukone Awarded By The TIME 100 IMPACT Awards मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में योगदान देने के लिए मिला सम्मान

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 Latest News शो के लिए शिवांगी जोशी को मिली मुंहमांगी रकम!

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE
Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

Most Popular