Monday, January 24, 2022
HomeEntertainmentThe Kapil Sharma Show Actor Tirthanand Rao ने की आत्महत्या की कोशिश

The Kapil Sharma Show Actor Tirthanand Rao ने की आत्महत्या की कोशिश

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

The Kapil Sharma Show Actor Tirthanand Rao कोरोना महामारी ने न केवल कई लोगों को आर्थिक रूप से अस्थिर कर दिया है बल्कि कई दिमागों के साथ खिलवाड़ किया है। हमने सुशांत सिंह राजपूत, प्रेक्षा मेहता, आसिफ बसरा जैसे अभिनेताओं को कठिन दौर में कथित तौर पर अपनी जान लेते देखा है। अब, एक और दुर्भाग्यपूर्ण खबर आती है जब द कपिल शर्मा शो के अभिनेता तीर्थानंद राव आत्महत्या करके मरने की कोशिश करते हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, तीर्थानंद ने 2016 में कपिल के साथ काम किया है। कथित तौर पर उन्हें कॉमेडियन द्वारा कलाकारों में शामिल होने की पेशकश की गई थी जब सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया था। राव, जिन्हें ‘जूनियर नाना पाटेकर’ के नाम से जाना जाता है, को प्रस्ताव ठुकराना पड़ा क्योंकि वह उस समय एक गुजराती फिल्म में काम कर रहे थे। (The Kapil Sharma Show Actor Tirthanand Rao)

तीर्थानंद राव ने 27 दिसंबर को आत्महत्या का प्रयास करने की कोशिश की। यह उनके पड़ोसी थे जिन्होंने सौभाग्य से उनकी स्थिति के बारे में जाना और उन्हें सही समय पर अस्पताल पहुंचाया। कॉमेडियन 4 दिनों के बाद ठीक हो गए। इसके अलावा, उनके परिवार ने उनकी मदद करना बंद कर दिया है और यहां तक ​​कि अस्पताल में उनसे मिलने से भी परहेज किया है। (The Kapil Sharma Show Actor Tirthanand Rao)

तीर्थानंद राव ने खुद इसका खुलासा करते हुए आजतक से कहा, ”हां, मैंने जहर खा लिया था. मैं आर्थिक तंगी से जूझ रहा हूं और मेरा परिवार भी मुझे छोड़कर चला गया है। जब मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो मेरी मां और भाई मुझे देखने भी नहीं पहुंचे. एक ही परिसर में रहते हैं, लेकिन परिवार के लोग मुझसे बात तक नहीं करते। अस्पताल से आने के बाद भी मैं घर पर अकेला रह रहा हूं. इससे बुरा और क्या हो सकता है?”

The Kapil Sharma Show Actor Tirthanand Rao

READ MORE : Happy Birthday Diljit Dosanjh : पंजाब का पॉप स्टार चमक रहा है बॉलीवुड तक

READ MORE : Bigg Boss 15 Ticket to Finally Week : देवोलिना ने तेजस्वी प्रकाश को कहा ‘Unhygienic’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE