होम / असम बीजेपी सांसद के आवास पर लटका मिला शव, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

असम बीजेपी सांसद के आवास पर लटका मिला शव, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 27, 2023, 1:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Death In BJP MP Residence, असम: असम के बीजेपी सांसद राजदीप रॉय के सिलचल स्थित आवास से बीते दिन शनिवार, 26 अगस्त की शाम को एक शव बरामद हुआ। सांसद के आवास पर 10 साल के लड़के की बॉडी लटकी मिली है। अपनी मां और बहन के साथ वह सांसद के आवास पर ही रहता था। असम पुलिस के हवाले से इसकी जानकारी दी गई है।

असम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिलचल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक, लड़के का नाम भी राजदीप रॉय है और 5th में था। लड़के की मां कुछ साल पहले बच्चों की बेहतर शिक्षा देने के लिए सिलचर आई थी। बीजेपी सांसद रॉय के घर पर वह घरेलू सहायिका के तौर पर काम किया करती हैं।

पुलिस को लगा रहा आत्महत्या का मामला

बीजेपी सांसद राजदीप रॉय को मामले की जानकारी मिलने के बाद वह घर पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया को बताया कि जिस कमरे में नाबालिग लड़के की बॉडी मिली थी वो अंदर से बंद था। पुलिस ने जब गेट तोड़ा तो लड़का बेसुध हालत में था। जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। मगर तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जानकारी दी कि ये आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस को परिवार के सदस्यों ने बताया कि वो वीडियो गेम खेलने के लिए वह फोन मांग रहा था। फोन मिलने पर वह नाराज था। हालांकि, मौत की वजह पर उन्होंने संदेह जाहिर किया है।

मैं आत्महत्या मामले को लेकर नहीं हूं निश्चित

वहीं, बीजेपी सांसद ने इसपर रहा, “आरंभिक जांच इशारा करती है कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है। मगर मैं इस बारे में निश्चित नहीं हूं। मैंने जिले के कप्तान से बात की है और उनसे मामले की पूरी तरह से जांच करने की बात कही है।” बीजेपी सांसद राजदीप रॉय ने कहा, “मैंने उसकी हैंडराइटिंग देखी थी और कुछ समय उससे बात भी की थी। ये मौत मेरे लिए व्यक्तिगत नुकसान है और मेरा परिवार हैरान है।”

Also Read: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT