होम / BJP on INDIA Alliance: कांग्रेस ने AAP को दी चुनौती, BJP को मिला गठबंधन पर हमला करने का मौका, कहा- "काम खत्म, दोस्ती खत्म"

BJP on INDIA Alliance: कांग्रेस ने AAP को दी चुनौती, BJP को मिला गठबंधन पर हमला करने का मौका, कहा- "काम खत्म, दोस्ती खत्म"

Mudit Goswami • LAST UPDATED : August 20, 2023, 8:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), BJP on INDIA Alliance: BJP ने रविवार को विपक्षी एकता पर बड़ा हमला किया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार के दौरान राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला किया। जिसके बाद कांग्रेस सरकार ने ही सीएम केजरीवाल को आईना दिखाते हुए पलटवार किया और दिल्ली में केजरीवाल सरकार और पिछली शीला दीक्षित सरकार के प्रदर्शन की तुलना करने को लेकर चुनौती दी।

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने किया हमला

अब इस तरह विपक्षी गठबंधन INDIA पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कटाक्ष का जिक्र करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पहले ट्विट पर लिखा कि ‘निकाह से पहले तीन तलाक..कांग्रेस का कहना है कि हम दिल्ली में AAP के खिलाफ सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। AAP का कहना है कि कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है।”इसके अलावा बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला तंज कसते हुए कहा कि ‘कांग्रेस नेता अनिल चौधरी ने केजरीवाल को भ्रष्ट बताया। केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार पर हमला बोला। गुंडू राव के बाद पवन खेड़ा ने दिल्ली मॉडल को दी चुनौती! अलका लांबा ने केजरीवाल को कहा AAP के ठग।

“अमित शाह हमेशा सही होते हैं”

उन्होंने आगे कहा कि अमित शाह हमेशा सही होते हैं। काम खत्म, दोस्ती खत्म।’ उन्होंने कहा कि पिछले दिनों लोकसभा में दिल्ली सेवा विधेयक पर चर्चा के दौरान अमित शाह ने कहा था कि ‘कांग्रेस को बताना चाहता हूं कि इस विधेयक के पारित होने के बाद वे (AAP) आपके साथ कोई गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं।’ उन्होंने विपक्षी सांसदों से गठबंधन के बारे में नहीं, बल्कि दिल्ली के बारे में सोचने की अपील की।

गौरतलब है कि बीते दिन आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल के छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान राज्य के सरकारी स्कूलों की भयानक स्थिति बताते हुए आलोचना की थी। इसके बाद कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आप पर की तंज कस दिया।

ये भी पढ़ें – Congress: कांग्रेस ने वर्किंग कमेटी का किया ऐलान, G-23 गुट के नेताओं में शशि थरूर को मिली जगह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dehradun Engineer: भारत में अप्रेजल एक मजाक, नौकरी बदलना ही एकमात्र रास्ता, इंजीनियर की पोस्ट हुई वायरल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: रियासत के बाद विरासत पर कब्जे के लिए राहुल गाँधी के बदले तेवर
शीतल ठाकुर ने अपने बेटे की दिखाई पहली झलक, पापा Vikrant Massey की गोद में नजर आया नन्हा वरदान -Indianews
Shreyas Talpade का बड़ा दावा, COVID-19 वैक्सीन के साइड इफेक्ट के कारण आया था हार्ट अटैक -Indianews
Deepak Tijori ने किया खुलासा, अमृता सिंह का सैफ अली खान को पहला नशा प्रीमियर सीन शूट करने का बताया सच -Indianews
Russia: यूक्रेन के लिए बढ़ सकता है संकट, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने दिया परमाणु ड्रिल का आदेश-Indianews
IPL 2024: 5 बार की चैंपियन आईपीएल से बाहर होने की कगार पर, मुंबई इंडियंस ने दी मेगा-नीलामी की चेतावनी-Indianews
ADVERTISEMENT