होम / Donald Trump: भूतों से लेकर ऑरेंज टर्ड तक, ट्रंप के खिलाफ स्टॉर्मी डेनियल्स ने क्या दी गवाही?- Indianews

Donald Trump: भूतों से लेकर ऑरेंज टर्ड तक, ट्रंप के खिलाफ स्टॉर्मी डेनियल्स ने क्या दी गवाही?- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 12, 2024, 2:02 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Donald Trump: न्यूयॉर्क शहर में एक सार्वजनिक प्रदर्शन में, फिल्म अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रम्प के आपराधिक मुकदमे में गवाही दी। डेनियल्स, ट्रम्प के साथ अपने कथित अतीत के कारण एक महत्वपूर्ण व्यक्ति रही हैं। उन्होंने सवालों की बौछार कर दी, जो न केवल मूल आरोपों से निपटे, बल्कि असाधारण और बेतुके दायरे में भी भटक गए। ट्रम्प पर गुप्त धन भुगतान को छुपाने के लिए व्यावसायिक रिकॉर्ड में हेराफेरी करने से संबंधित 34 गुंडागर्दी के आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने डेनियल्स द्वारा लगाए अरोपों सहित सभी का जोरदार खंडन किया।

जैसे ही उसने घटनाओं के बारे में अपना डिटेल सुनाया, कोर्ट रूम उसकी स्टोरी से इतना व्यस्त हो गया कि ट्रम्प की कानूनी टीम ने उसकी गवाही की पूर्वाग्रहपूर्ण प्रकृति का हवाला देते हुए दो बार गलत सुनवाई की। न्यायाधीश जुआन मर्चन ने दोनों प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया।

मृतकों के साथ संवाद करने का दाव

न्यूज़वीक की एक रिपोर्ट के अनुसार, अपनी गवाही के दौरान, डेनियल्स ने कई विषयों पर चर्चा की जो प्रासंगिकता की सीमा को बढ़ाते प्रतीत होते थे। बचाव पक्ष ने उसके असाधारण शो, स्पूकी बेब्स, जहां वह भूतिया गतिविधियों की खोज करती है, के बारे में सवाल करके उसकी विश्वसनीयता को कम करने का प्रयास किया। डेनियल्स ने मृतकों के साथ संवाद करने के अपने दावों से मुनाफा कमाने की बात स्वीकार की और अपने घर में होने वाली कुछ रहस्यमय घटनाओं के लिए अलौकिक कारणों के बजाय किसी संभावित घटना को जिम्मेदार ठहराया।

Israel Hamas War: ‘समय समाप्त हो रहा…’, हमास ने गाजा बंधक का वीडियो किया जारी -India News

मेकिंग अमेरिका हॉर्नी अगेन स्ट्रिप क्लब टूर का मुद्दा उठाया

जिरह में एक और अजीब मोड़ तब आया जब डेनियल्स के “मेकिंग अमेरिका हॉर्नी अगेन” स्ट्रिप क्लब टूर का मुद्दा उठाया गया। ट्रम्प के प्रसिद्ध नारे पर चल रहे इस दौरे को बचाव पक्ष द्वारा यह सुझाव देने के लिए उजागर किया गया था कि डेनियल्स ने ट्रम्प के साथ अपनी कथित मुठभेड़ से पैसा कमाया था। अपने सोशल मीडिया पर कुछ प्रचार पोस्ट को स्वीकार करने के बावजूद, डेनियल्स ने दौरे के नाम से खुद को दूर कर लिया, यह दर्शाता है कि विभिन्न स्थानों पर इसकी ब्रांडिंग पर उनका कोई नियंत्रण नहीं था।

उनके पोस्ट पर भी सवाल

इसके अलावा, डेनियल्स की रंगीन भाषा का उपयोग तब जांच के दायरे में आया, जब उनका सामना एक सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में किया गया, जिसमें “ऑरेंज टर्ड” के फ्लशिंग का जिक्र था। डेनियल्स ने स्पष्ट किया कि पोस्ट अतिशयोक्तिपूर्ण थी और, हालांकि उन्होंने स्पष्ट रूप से ट्रम्प का नाम नहीं लिया, उन्होंने दबाव में स्वीकार किया कि वह वास्तव में उन्हीं का जिक्र कर रही थीं। डेनियल्स की गवाही के साथ मुकदमे ने न केवल ट्रम्प के सामने आने वाली कानूनी चुनौतियों पर प्रकाश डाला है, बल्कि उन असामान्य और सनसनीखेज तत्वों को भी प्रदर्शित किया है जो ऐसे हाई-प्रोफाइल मामलों में सामने आ सकते हैं।

POK Protests: विरोध प्रदर्शन के बाद खतरे में POK, पाकिस्तान की बढ़ी टेंशन -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Burqa-Clad Voters: बुर्का पहने वोटर्स की हो जांच, चुनाव आयोग से भाजपा ने की मांग -India News
Priyanka Chopra के पति Nick Jonas ने पिता बनने के बाद लाइफ में आए बदलावों का किया खुलासा, बेटी मालती को लेकर कही यह बात -Indianews
Priyanka Chopra ने Bvlgari इवेंट में ब्लैक सेक्विन ड्रेस और नीलमणि ज्वेल्स में दिए पोज़, पति निक जोनस ने दिया रिएक्शन -Indianews
Lok Sabha Election: आप से गठबंधन कर कांग्रेस ने मोल ली मुसीबत, इस नेता की मेहरबानी से बना मजाक
Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में 46 डिग्री सेल्सियस तक तापमान का बढ़ेगा पारा, लोकसभा चुनाव पर दिखाई देगा असर!-Indianews
RCB Vs CSK मैच की अनदेखी तस्वीर आई सामने, Anushka को बाहों में लिपटे दिखे विराट
Lok Sabha Election 2024: दिल्ली मेट्रो में यात्रा करते नजर आए राहुल गांधी, तस्वीर वायरल-Indianews
ADVERTISEMENT