होम / Jharkhand Crime News दोस्तों ने किशोर का मर्डर कर हाथ-पांव बांधे, शव जंगल में फंका

Jharkhand Crime News दोस्तों ने किशोर का मर्डर कर हाथ-पांव बांधे, शव जंगल में फंका

Vir Singh • LAST UPDATED : December 24, 2021, 9:17 am IST

इंडिया न्यूज, रांची:

Jharkhand Crime News झारखंड में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। एक युवक की उसके ही दोस्तों ने हत्या कर शव क्षत-विक्षत कर जंगल में फेंक दिया। वारदात देवघर जिले की है। पुलिस ने वारदात के शिकार युवक के एक दोस्त को पकड़ा और उससे पूछताछ की गई। पुलिस ने कल बताया कि पीड़ित रात में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। इसके बाद उसका शव बोरी में जंगल से बरामद किया गया। मृतक के हाथ-पैर बंधे थे।

Read More : Delhi Crime News लूटेरों ने पत्थरों से हमला कर दो युवकों को अधमरा किया

जानिए क्या कहता है हिरासत में लिया गया एक आरोपी दोस्त (Jharkhand Crime News)

पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिए गए करीब 14 साल के मृतक के दोस्त ने कहा है कि किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद उनके बीच विवाद हो गया था। इसके बाद चाकू से हमला कर युवक का गला काट दिया। मारे गए युवक की उम्र भी 14 साल थी। वारदात मंगलवार रात की है।

पकड़े गए युवक ने बताया रात करीब 8.30 बजे जसीडीह थाना क्षेत्र के रोहिणी गांव में वह पीड़ित से उसके घर के बाहर मिला। उसने बताया कि उसके बाद वह कुमराबाद स्टेशन रोड गया, जहां उसका और दोस्त अविनाश मिला। उसने कहा कि इसके बाद तीनों पास के जंगल की तरफ जा रहे थे, तभी अविनाश और मृतक के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

पकड़े गए आरोपी अविनाश ने अपराध कबूला (Jharkhand Crime News)

पुलिस ने बताया कि कहासुनी के बाद अविनाश पर चाकू निकालकर पीड़ित का गला काटने का आरोप है। हत्या करने के बाद अविनाश ने पीड़ित के हाथ-पैर काटे और शरीर के अंगों को तीन बोरियों में भरकर जंगल में फेंक दिया। अविनाश को अरेस्ट किया गया है। पुलिस के अनुसार अविनाश ने अपराध कबूल कर लिया है। उसके पास से खून से सना चाकू और पीड़ित का मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है।

Read More :Delhi Crime: नशे के रुपयों के लिए आपस में भिड़े तीन युवक, ताबड़तोड़ चाकूबाजी में दो युवक घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT