होम / भाई की प्री-वेंडिग में Isha Ambani ने पहना अपनी शादी का हार, मल्टी लेयर ज्वेलरी को इस तरह किया पेयर

भाई की प्री-वेंडिग में Isha Ambani ने पहना अपनी शादी का हार, मल्टी लेयर ज्वेलरी को इस तरह किया पेयर

Babli • LAST UPDATED : March 8, 2024, 4:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Isha Ambani, दिल्ली: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी एक फैशनिस्टा हैं। वह अपने शानदार आउटफिट आइडिया से सभी को लुभाने में कभी असफल नहीं होती। ईशा ने बार-बार साबित किया है कि वह फैशनेबल और टिकाऊ स्टाइलिंग की कला में माहिर हैं, और सालों से व्यक्तिगत कार्यक्रमों में अपनी ज्वेलरी और आउटफिट को लगातार दोहरा रही हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेंडिग फंक्शन के लिए, ईशा ने अपनी शादी की ज्वेलरी को दोहरा कर सभी को हैरान कर दिया।

ये भी पढ़े-Ramayana: Ranbir Kapoor की रामायण की कहानी को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस तरह खत्म होगा पहला पार्ट

ईशा अंबानी का कढ़ाई वाला लहंगा 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी के फंक्शन में से एक के लिए, ईशा ने अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से लाल रंग का कढ़ाई वाला लहंगा पहना था। उनके लहंगे में जरी और कीमती पत्थरों से फूलों की कढ़ाई की गई थी। हालाँकि, ईशा के आउटफिट का मेन आकर्षण उनकी रत्नजड़ित चोली थी, जो खूबसूरती से जड़ाऊ टुकड़ों, सोने और चांदी के जरदोज़ी के काम और उसके किनारे पर लटकन से सजी हुई थी। अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने एक कढ़ाईदार दुपट्टा भी पेयर किया था जो उनके पुरे लुक में चार चांद लगा रहे थे।

ये भी पढ़े-सेल्फी ले रहे फैन को इस तरह घूरने लगे Salman Khan, वायरल वीडियो पर नेटिज़न्स ने किया रिएक्ट

मल्टी लेयर्ड डायमंड नेकलेस के साथ किया पेयर

ईशा अंबानी के लुक की एक और आकर्षक चीज थी जो लाइमलाइट चुराने में कामयाब थी वो थी उनकी बेहतरीन ज्वैलरी। अपने लहंगे को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए ईशा अंबानी ने हार के साथ एक मल्टी लेयर हीरे के हार को चुना। अपने शाही लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स, कड़ा और हाथ फूल भी जोड़ा। स्मोकी आंखें, न्युड होंठ और लाल गालों ने इवेंट में ईशा के लुक को और निखार दिया। उन्होंने और अधिक सुंदरता जोड़ने के लिए एक हाई बन हेयरडू और एक लाल बिंदी लगाई।

Isha Ambani
Isha Ambani

ये भी पढ़े-Mahashivratri 2024: भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आए Akshay Kumar, फैंस को पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनाएं

भाई की प्री-वेडिंग में पहनी अपनी ब्राइडल ज्वेलरी

हालांकि, यह जानना दिलचस्प है कि ईशा अंबानी ने अपने भाई के प्री वेडिंग फंक्शन में अपने शानदार दुल्हन के जोड़े के साथ वही ज्वेलरी पहनी थी जो उन्होंने अपनी शादी में पहने थे। दिवा ने डिजाइनर जोड़ी अबू जानी संदीप खोसला का ऑफ-व्हाइट लहंगा पहना था। उनके पहनावे में एक लंबी पगडंडी के साथ 16 हाथ से कढ़ाई किए गए पैनल थे। ईशा के लहंगे में मुगल जालियां और जरदोजी, मुकैश और नक्शी वर्क में फूलों के पैटर्न सहित जटिल कढ़ाई थी।

Isha Ambani
Isha Ambani

ये भी पढ़े-Showtime Twitter Review: किसी को इमरान हाशमी तो किसी को पसंद आई मौनी रॉय की अदाएं, जाने कैसी है सीरीज शोटाइम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT