होम / MP News: मध्य प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और बस की आपस में भिड़ंत, 15 जिंदा जले

MP News: मध्य प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और बस की आपस में भिड़ंत, 15 जिंदा जले

Reepu kumari • LAST UPDATED : December 28, 2023, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), MP News: बुधवार रात मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक भयावह हादसा हो गया। एक डंपर से टकराने के बाद एक बस में आग लग गई। एक अधिकारी ने कहा कि ”बुधवार रात मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक डंपर से टकराने के बाद एक बस में आग लग गई। इस हादसे में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य गंभीर रूप से झुलस गए। अधिकारी ने बताया कि गुना-आरोन रोड पर निजी बस और डंपर की आमने-सामने टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए गुना जिला अस्पताल ले जाया गया।”

गुना जिले के पुलिस अधीक्षक ने पीटीआई-भाषा को बताया कि आग में 15 बस यात्रियों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि रात करीब नौ बजे जब दुर्घटना हुई, तब दुर्भाग्यपूर्ण बस आरोन की ओर जा रही थी, जबकि डंपर गुना की ओर जा रहा था।

30 यात्री थे बस में सवार

एसपी ने कहा कि घटना के समय बस में लगभग 30 यात्री थे और उनमें से चार किसी तरह बस से बाहर निकलने में कामयाब रहे और घर चले गए।गुना कलेक्टर तरूण राठी ने कहा कि प्रशासन घटना की जांच कर रहा है।’ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की सहायता की घोषणा की।

CM ने दिए जांच के आदेश 

इस बीच, एक्स पर एक संदेश में, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने घटना को “दर्दनाक” बताया और कहा, “घटना की जानकारी मिलते ही मैंने कलेक्टर और एसपी से बात की और उन्हें राहत और बचाव अभियान शुरू करने का निर्देश दिया।” ।” श्री सिंधिया ने भी यात्रियों के निधन पर शोक व्यक्त किया।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT