होम / GT vs SRH: मैच जीत प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी गुजरात, जानें पिच का हाल

GT vs SRH: मैच जीत प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी गुजरात, जानें पिच का हाल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 15, 2023, 7:13 pm IST

GT vs SRH: आईपीएल के 16वें सीजन के 62 वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) और सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) आमने सामने होंगे।  बता दे मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच शाम 7:30 बजे से शुरु होगा गुजरात की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर है और यह मैच जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी। वहीं, हैदराबाद के पास 11 मैच में आठ अंक हैं। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए इस टीम को हर हाल में यह मैच जीतना जरूरी है।

मैच जीत प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी गुजरात

गुजरात की टीम ने सीजन में अब तक कुल 12 मैच खेले हैं जिसमे उन्हे आठ मैच में जीत और 4 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। टीम के पास 16 अंक हैं। और टीम अंक तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है। पिछले मैच में गुजरात मुंबई के खिलाफ 27 रन से हार गई थी। यह मैच जीतकर गुजरात की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी।

प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए मैच को जीतना चाहेगी हैदराबाद 

सनराइजर्स हैदराबाद ने सीजन में अब तक कुल 11 मैच खेला जिसमे उनको 4 जीत और 7 में हार का सामना करना पड़ा है। टीम के पास कुल आठ अंक है और टीम अंक तालिका में नौवे स्थान पर है। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए हैदराबाद को इस मैच को हर हाल में जीतना होगा। अगर हैदराबाद इस मैच को हार जाती है तो वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी।

जाने पिच का हाल
नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच से बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती है। स्पिन गेंदबाजों को इस पिच पर काफी पेरशानी होती है। शाम के समय ओस भी अहम भूमिका निभाएगी।

वेदर कंडीशन
अहमदाबाद में सोमवार को मौसम साफ रहेगा। बारिश की संभावना नहीं है। यहां का टेम्परेचर 29 से 41 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11…
गुजरात टाइटंस : हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : शुभमन गिल, साई किशोर, श्रीकर भरत, साई सुदर्शन, शिवम मावी।

सनराइजर्स हैदराबाद : ऐडन मार्करम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, फजल हक फारूकी और थंगारसु नटराजन।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : विव्रांत शर्मा, सनवीर सिंह, मयंक डागर, नीतीश रेड्डी, मार्को यानसेन।

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT