होम / Cricket World Cup 2023: इस भारतीय क्रिकेटर से शादी करने के लिए तैयार है यह अभिनेत्री, रखी यह अनोखी शर्त

Cricket World Cup 2023: इस भारतीय क्रिकेटर से शादी करने के लिए तैयार है यह अभिनेत्री, रखी यह अनोखी शर्त

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 9, 2023, 9:28 pm IST

Cricket World Cup 2023: अभिनेत्री से नेत्री बनीं पायल घोष ने भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद शमी से शादी करने का इरादा जताया है। हालाँकि, उनकी एक शर्त है। शमी ने विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया है। शमी ने चार मैचों में 16 विकेट लिए हैं। इसमें दो बार पांच विकेट लेने का कारनामा शामिल है। पायल ने उनके इस शानदार प्रदर्शन के बाद घोषणा की कि वह उनकी दूसरी पत्नी बनने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि वह अपनी अंग्रेजी पर काम करें।

सोशल मीडिया के जरिये कही यह बात

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “शमी मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं, तुम अपना इंग्लिश सुधारो।”
कुछ ही देर में पोस्ट वायरल होने लगी. हालाँकि, शमी ने अभी तक इस प्रस्ताव पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 31 वर्षीय अभिनेत्री पायल घोष का मोशन पिक्चर उद्योग में शामिल होने का एक लंबा इतिहास है। पीरियड ड्रामा शार्प पेरिल उनके अभिनय की शुरुआत थी, और उसके बाद उन्होंने प्रयाणम (तेलुगु) में अभिनय किया। मांचू मनोज की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। उनकी अगली भूमिका तेलुगु फिल्म ओसारवेली में जूनियर एनटीआर के साथ थी। बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने मिस्टर रास्कल (तेलुगु) में भी काम किया था। उनकी टेलीविजन प्रस्तुतियों में एक लोकप्रिय कार्यक्रम साथ निभाना साथिया शामिल है।

इस वजह से रही थी सुर्खियों में

पायल ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने अपने मानसिक स्वास्थ्य और इसके वजन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में खुलकर बात की।

पिछले महीने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए पायल ने कहा था, ”मैं कई लोगों की वजह से काफी सदमे से गुजरी हूं और मैंने अतीत में उन सभी का नाम लिया है। आघात के साथ चिंता और तनाव आता है और आप बहुत सी चीजें करते हैं जो आप सामान्य रूप से नहीं करते हैं। यह स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का कारण बनता है। मैं घबराहट में खाने लगा और इसके परिणामस्वरूप वजन बढ़ गया। मैं यथासंभव सर्वोत्तम स्थिति में रहने की पूरी कोशिश कर रहा हूं लेकिन आघात और क्षति को ठीक नहीं किया जा सकता है। मैं पेशेवर मदद लेने पर विचार कर रहा हूं क्योंकि यह मेरे लिए दिन-ब-दिन मुश्किल होता जा रहा है।”

पूर्व पत्नी से एक बेटी

इस बीच, हसीन जहां मोहम्मद शमी की पिछली पत्नी थीं। 2014 में शादी के बंधन में बंधने के बाद आखिरकार उनका तलाक हो गया। हसीन ने शमी पर घरेलू दुर्व्यवहार, मैच फिक्सिंग और व्यभिचार का आरोप लगाया, जिससे उनका तलाक विवादास्पद हो गया। तब से यह जोड़ी अलग हो गई है। 2015 में शमी अपनी पत्नी से एक बेटी हुई थी।

शमी की पूर्व पत्नी का आरोप

अपने तलाक से पहले, शमी की पूर्व पत्नी हसीन जहां ने भी उल्लेख किया था कि क्रिकेटर विराट कोहली की तरह एक अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे, जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की है। इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था, ”विराट कोहली की तरह ही शमी भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं. उन्हें लगता है कि मुझसे जल्दबाजी में शादी करने का फैसला लेकर उन्होंने बहुत बड़ी गलती की है। पिछले दो सालों में शमी मुझे हर संभव तरीके से मानसिक और शारीरिक यातना देना शुरू कर दिया। शमी से शादी के बाद मैंने अपना मॉडलिंग करियर और नौकरी छोड़ दी।”

यह भी पढें: Cricket World Cup 2023: इस तरह यात्रा करते दिखे विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Cricket World Cup 2023: श्रेयस अय्यर के सामने सवाल क्यों नहीं पूछ पाए सुनील गावस्कर, बताई यह वजह

Cricket World Cup 2023: अफगानिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम में अजय जडेजा ने किया डांस, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT