होम / 20 June 2023, Rashifal:वृषभ, मिथुन और कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, जानिए अपने राशि के बारे में

20 June 2023, Rashifal:वृषभ, मिथुन और कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, जानिए अपने राशि के बारे में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 20, 2023, 4:51 am IST

20 June 2023, Rashifal:आज मंगलवार का दिन कुछ राशिवालों के लिए बेहद खास रहने वाला है। मेष राशि के लिए आज का दिन व्यापार-व्यवसाय में चल रहे काम में अवरुद्ध ला सकता है। वही वृषभ के लिए आज कोई नया संबंध परिवार में तय हो सकता है। घर में मांगलिक कार्य का योग बनेगा। जानिए आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा।

मेष राशिफल (Aries)

मेष राशि वाले आज सुबह से कार्यों को लेकर भागदौड़ में रहेंगे। दोस्तों से आज निवेश संबंधी जानकारी मिलेगी, जिसका निकट भविष्य में अच्छा लाभ होगा। आज किसी को बड़ी धनराशि उधार ना दे, नहीं तो हानि उठानी पड़ेगी।

वृषभ राशिफल (Taurus)

मेष राशि वाले आज सुबह से कार्यों को लेकर भागदौड़ में रहेंगे। दोस्तों से आज निवेश संबंधी जानकारी मिलेगी, जिसका निकट भविष्य में अच्छा लाभ होगा।

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज के दिन न्यायालय पक्ष में चल रहे विवाद में आपको विजय प्राप्त होगी। आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। सामाजिक, राजनीतिक व पारिवारिक क्षेत्र में आपको सम्मान मिलेगा। मित्रों के सहयोग से रुका हुआ कार्य पूर्ण होगा। नया भवन या वाहन आदि आज आप खरीद सकते हैं।

कर्क राशिफल (Cancer)

कर्क राशि वालों का व्यक्तित्व आज निखरेगा, लेकिन स्वभाव की जिद अन्य लोगों खासकर परिवार के सदस्यों को भारी पड़ेगी। जाने-अनजाने में आप कोई अनैतिक कार्य करने से बचें, अन्यथा खामियाजा परिजनों को भुगतना पड़ सकता है।

सिंह राशिफल (Le)

आज आप व्यर्थ के वाद-विवाद में फंस सकते हैं। प्रोफेशनल या सामाजिक क्षेत्र में लोग आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे, बेहतर होगा आप उन्हें नजरअंदाज करें, अन्यथा मन में नकारात्मकता आने वाले समय के लिए हानिकारक होगी।

कन्या राशिफल (Virgo)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन आरामदायक रहेगा, लेकिन बेवजह की बातचीत से बचें, अन्यथा बैठे-बैठे अपमान हो सकता है। दिन की शुरुआत में सुस्ती रहेगी लेकिन घर के जरूरी काम अनिच्छा से करने पड़ सकते हैं।

तुला दैनिक राशिफल (Libra)

आज के दिन व्यवसाय में कम लाभ होगा, लेकिन जोड़-तोड़ से कुछ लाभ अर्जित करेंगे। पिता को छोड़कर घर के अन्य सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे। घरेलू खर्चे आज अधिक होने से बजट प्रभावित रहेगा। मित्रों और परिचितों से उपहार और स्नेह का आदान-प्रदान होगा। स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा, वर्जित कार्यों से बचें।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

आज आपका दिन सामान्य रहेगा बहुत दिन से चले आ रहे खराब स्वास्थ्य में आज आपको लाभ दिखाई पड़ेगा पत्नी के स्वास्थ्य में गिरावट महसूस करेंगे। घर और बाहर साहस का परिचय केवल शब्दों में देंगे लेकिन आवश्यकता के समय संकोच करेंगे।

धनु राशिफल ( Sagittarius)

आज आप किसी कार्य विशेष के लिए है लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। वाहन आदि से सतर्क रहें। यात्रा आदि में सावधानी बरतें। दिन की शुरुआत किसी घरेलू कार्य को लेकर कहासुनी से होगी और उसका प्रभाव दोपहर तक मस्तिष्क पर रहेगा और उसके बाद ही स्थिति ठीक होगी। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा,

मकर राशिफल (Capricorn)

मकर राशि वाले आज हर कार्य को गंभीरता से पूरा करेंगे। दोपहर बाद का अधिकांश समय इधर-उधर करने में व्यर्थ होगा। कार्य व्यवसाय से आज अधिक अपेक्षा न करें, किसी अपने की शादी का योग बन सकता है। नया भवन, मकान आदि खरीद सकते हैं।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

आज का दिन आपका अच्छा देने वाला है। जमीन संबंधी विवाद में आपको विजय मिलेगी। न्यायालय पक्ष में आपका वर्चस्व बनेगा।बेवजह के खर्च में वृद्धि से आर्थिक संतुलन बिगड़ सकता है। घर का माहौल पल-पल बदलता रहेगा और सहयोग की कमी के कारण कलह बढ़ सकती है।

मीन राशिफल (Pisces)

आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। मीन राशि वाले आज अधूरे कार्यों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। परिजनों का व्यवहार आपके स्वभाव पर निर्भर करेगा।

 ये भी पढ़े-  मंगलवार के दिन हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए करें ये खास उपाय, बदल जाएंगा भाग्य

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT