होम / PM Modi Ayodhya: बाबरी केस के पक्षकार इकबाल अंसारी ने PM का किया स्वागत, बरसाए फूल

PM Modi Ayodhya: बाबरी केस के पक्षकार इकबाल अंसारी ने PM का किया स्वागत, बरसाए फूल

Simran Singh • LAST UPDATED : December 30, 2023, 2:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), PM Modi Ayodhya, दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब शनिवार को अयोध्या पहुंचे तो एयरपोर्ट से निकलने के बाद वह रोड शो के लिए निकल गए। इस दौरान जनता द्वारा उनका पुष्पवर्षा के साथ भव्य स्वागत किया गया। सड़क की दोनो तरह ही लोगों का हुजूम उमड़ हुआ था और हर कोई प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए बेकरार था। इस दौरान एक खूबसूरत दृश्य भी देखने को मिला जब बाबरी केस के पक्षकार हाशिम अंसारी के बेटे इक़बाल अंसारी पीएम मोदी पर गुलाब के फूल बरसाते हुए देखे गए।

इकबाल ने दिया बयान 

पीएम पर फूल बरसाने को लेकर इकबाल अंसारी ने कहा, ‘अयोध्या सभी को संदेश देती है यहां हिंदू मुस्लिम सब मिलकर रहते हैं एक दूसरे के कार्यक्रम में शिरकत करते हैं’

इसके साथ ही जानने वाली बात ये है कि बाबरी केस में इकबाल अंसारी पक्षकार रहे थे और मंदिर के लिए ये भूमि दिए जाने के खिलाफ थे। इस पर वह कोर्ट में लड़ रहे थे। लेकिन आज के दिन जब प्रधानमंत्री के रोड शो का काफिला आगे बढ़ रहा था तो वह पीएम मोदी पर फूल बरसाते हुए नजर आए। इसके साथ ही कोर्ट में जो मामला चला रहा है उसमें इकबाल अंसारी एक अहम चेहरा बनकर सामने आए थे।

भूमि पूजन का इकबाल को मिला न्योता

इसके साथ ही बता दें कि 2020 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन के लिए भी पहुंचे थे। तो उस दौरान इकबाल अंसारी बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे थे। इस समय भी पीएम मोदी ने इकबाल का  स्वागत किया था। उस दैरान श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट ने भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इकबाल को न्योता दिया था। ऐसे में निमंत्रण मिलने के बाद इकबाल अंसारी ने कहा था कि मैं कार्यक्रम में जरूर जाऊंगा। उन्होंने कहा कि भगवान राम की मर्जी से हमें न्योता मिला है। अयोध्या में गंगा-जमुनी तहजीब बरकरार है। मैं हमेशा मठ-मंदिरों में जाता रहा हूं। कार्ड मिला है तो जरूर जाऊंगा।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर कसा तंज, जानें क्या कहा
Bareilly: सनकी प्रेमी की हैवानियत, पहले किया दुष्कर्म फिर गर्म रोड से लिखा चेहरे पर अपना नाम-Indianews
इस वजह से लापता हुए थे तारक मेहता फेम Gurucharan Singh, कारण जान हो जाएंगे हैरान -Indianews
पंजाब के लोगों के लिए ये क्या बोल गए Aamir Khan, ‘नमस्ते की ताकत’ पर कही ये बात-Indianews
Reliance Jio: रिलायंस जियो ने इंटरनेट की दुनिया में मचाया तहलका, सबसे बड़े मोबाइल डेटा ब्रांड के रूप में चाइना मोबाइल को छोड़ा पीछे-Indianews
कब थमेगा मणिपुर में मौत का मंजर? एक बार फिर मेटेई और कुकी समुदायों के बीच जमकर हुई गोलीबारी-Indianews
Samantha के जन्मदिन पर तमन्ना भाटिया से विजय देवरकोंडा तक, इन सेलेब्स ने लुटाया प्यार -Indianews
ADVERTISEMENT