होम / Woman Drinking Blood: कॉफी में मिलाकर पीती हैं खून, इस महिला के शौक आपको हैरान कर देंगे

Woman Drinking Blood: कॉफी में मिलाकर पीती हैं खून, इस महिला के शौक आपको हैरान कर देंगे

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : March 29, 2024, 11:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Woman Drinking Blood: चाय या कॉफी नहीं, अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाली ये महिला खून पीना पसंद है। इस महिला का नाम मिशेल है, जो पिछले 10 सालों से जानवरों व इंसानों का खून पीती आ रही हैं। महिला का कहना है कि वह अपनी ये आदत अब नहीं छोड़ सकती है।

महिला का ये शौक पूरी दुनिया को हैरान करने के वाला है लेकिन ये अजीबो गरीब शौक मिशेल के लिए बहुत आम है। वो खून को अपनी कॉफी में डाल कर पीना पसंद करती है। उन्हे तरह-तरह के जानवरों का खून पीना पसन्द है।

ऐसे लगी लत

महिला सुअर, गाय और का ही नहीं बल्कि इंसानों का भी खून पीती है। उसका कहना है कि जानवरों से ज्यादा इंसानों का खून ज्यादा स्वादिष्ट होता है। मिशेल ने बताया कि उन्होंने सबसे पहले गाय और सुअर का खून पीना शुरू किया था,बाद में वो इन्सानों का खून पीने लगी। महिला का कहना है कि उन्हें इन्सानों का खून बहुत मुश्किल से मिलता है।

एक टीवी शो के दौरान महिला ने अपनी इस आदत का खुलासा दुनिया के सामने किया था। उन्होंने यह भी बताया कि वह एक दिन में करीब 1 लीटर तक खून पी सकती हैं। महिला ने बताया कि उनको खून पीने की लत लग गई है और वह अब इसे नहीं बदल सकती।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT