होम / Sunny Deol के बेटे Karan Deol को इस फिल्म में कास्ट करेंगे Aamir Khan, ईमानदारी को लेकर कही ये बात

Sunny Deol के बेटे Karan Deol को इस फिल्म में कास्ट करेंगे Aamir Khan, ईमानदारी को लेकर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : March 11, 2024, 4:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan-Sunny Deol-Karan Deol, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने पुष्टि की है कि सनी देओल के बेटे करण देओल उनकी आगामी फिल्म लाहौर 1947 में  काम करेंगे। हाल ही में, यह पता चला था कि करण ने फिल्म में एक एहम किरदार के लिए ऑडिशन दिया था। फिल्म में करण जावेद का किरदार निभाते नजर आएंगे।

ये भी पढे-प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif! एक्ट्रेस की नई ‘पोल्का-डॉटेड’ ड्रेस ने अटकलों को दी हवा

आमिर ने की सनी के बेटे की तारीफ

हाल ही में अपने एक बयान में आमिर ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि करण देओल ने जावेद की बेहद एहम किरदार के लिए इतनी अच्छी तरह से परीक्षण किया है। उनकी स्वाभाविक मासूमियत, उनकी ईमानदारी और उनकी ईमानदारी बहुत कुछ सामने लाती है। करण ने असल में खुद को लागू किया है, काम किया है आदिशक्ति के साथ कड़ी मेहनत की, वर्कशॉप की, राज के साथ रिहर्सल की, और अपना सब कुछ दे रहा हूं। जावेद एक महान हिस्सा है, एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण हिस्सा है, और मुझे यकीन है कि राज संतोषी के डायरेक्शन के साथ, करण इसमें सफल होंगे।”

ये भी पढ़े-Ae Watan Mere Watan से फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, इमरान हाशमी को पहचानना मुश्किल

लाहौर 1947 के बारे में 

फिल्म में सनी देओल और प्रीति जिंटा एहम किरदार में नजर आएंगे। पीरियड फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है और राजकुमार संतोषी इसे डायरेक्ट करेंगे। लाहौर 1947 में शबाना आज़मी, अभिमन्यु सिंह और अली फज़ल भी होंगे। अभिमन्यु सनी के विपरीत खलनायक का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म से पहली बार सनी, राजकुमार संतोषी और आमिर खान एक साथ आ रहे हैं। संतोषी ने लाहौर 1947 के कैमरामैन के रूप में संतोष सिवन को भी चुना है। वह फिल्म में एआर रहमान और जावेद अख्तर के साथ भी काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़े-जवान के लिए अवॉर्ड जीतने पर Atlee ने छुए Shah Rukh के पैर, किंग खान का रिएक्शन वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT