होम / ननद Shweta Bachchan की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंची Aishwarya, Abhishek भी नहीं हुए शामिल

ननद Shweta Bachchan की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंची Aishwarya, Abhishek भी नहीं हुए शामिल

Babli • LAST UPDATED : March 18, 2024, 1:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shweta Bachchan Birthday Bash, दिल्ली: श्वेता बच्चन ने 17 मार्च, 2024 को अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन की मेजबानी की। इस जन्मदिन पर श्वेता 50 साल की हो गई हैं। जबकि जया और अमिताभ बच्चन समारोह में शामिल हुए, ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने इसे छोड़ दिया क्योंकि वे कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे। हालाँकि, नव्या नवेली नंदा के रुमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुवेर्दी भी इस पार्टी में शामिल हुए।

ये भी पढ़े-इन सितारों ने दी Alia Bhatt को जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर

श्वेता की 50वीं बर्थडे पार्टी में नहीं दिखे भाई-भाभी

17 मार्च 2024 को श्वेता बच्चन ने अपना 50वां जन्मदिन अपने घर में मनाया, जो पिछले साल जया और अमिताभ बच्चन ने उन्हें गिफ्ट किया था। पार्टी में करण जौहर स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे और सिद्धांत चतुवेर्दी भी नजर आए। लेकिन अभिषेक बच्चन, उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन एक बार फिर पार्टी से गायब थे। जो बच्चन परिवार के एकता पर सवाल उठाती हैं।

Shweta Bachchan
Shweta Bachchan

ये भी पढ़े-इस लत की वजह से हनी ईरानी से टूटी थी Javed Akhtar की शादी, शबाना आजमी के लिए कही ये बात

अभिषेक ने दी श्वेता को जन्मदिन की बधाई

17 मार्च, 2024 को अभिषेक ने अपनी दीदी श्वेता के साथ अपने बेहतरीन पलों को इकट्ठा कर के उन्हें बधाई दी। जब वह पचास साल की हो गईं तो उन्होंने उनके लिए एक हार्दिक नोट लिखा। वीडियो में दोनों भाई-बहनों के अपने माता-पिता, जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ बचपन के मनमोहक पल दिखाए गए हैं। इसके साथ ही अभिषेक ने एक नोट लिखकर बताया कि ‘श्वेता दी’ उनके लिए कितनी मायने रखती है।

ये भी पढ़े-दूसरे बच्चे अकाय के जन्म के बाद UK शिफ्ट होंगे Anushka-Virat? इस वजह से लगाई जा रही अटकलें

पोस्ट पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

जैसे ही पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की गई तभी नेटिज़न्स ने अभिषेक बच्चन की आलोचना की। एक Redditor ने श्वेता के लिए अपनी शुभकामना का स्क्रीनशॉट साझा किया और याद किया कि कैसे उन्होंने ऐश्वर्या को शुभकामना देते समय कोई प्रयास नहीं किया। जहां कुछ यूजर्स ने अभिषेक के अपनी बहन को विश करने के तरीके पर प्यार बरसाया, वहीं कुछ ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को उसी अंदाज में विश न करने के लिए उनकी आलोचना की।

ये भी पढ़े-बिना कपड़ो के फोटोशूट करवाना Ranveer Singh को पड़ा महंगा, शक्तिमान से मुकेश खन्ना ने काटा पत्ता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT