होम / दूसरे बच्चे अकाय के जन्म के बाद UK शिफ्ट होंगे Anushka-Virat? इस वजह से लगाई जा रही अटकलें

दूसरे बच्चे अकाय के जन्म के बाद UK शिफ्ट होंगे Anushka-Virat? इस वजह से लगाई जा रही अटकलें

Babli • LAST UPDATED : March 18, 2024, 11:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma-Virat Kohli, दिल्ली: क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने दोनों बच्चों वामिका कोहली और अकाय कोहली के साथ यूके में अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रहे हैं। बता दें की अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 15 फरवरी, 2024 को लंदन में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। जबकि कई लोगों ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को छोड़ने के लिए कोहली को ट्रोल भी किया, कई लोगों ने अपने परिवार के साथ रहने के लिए उनकी तारीफ की, जब उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी। हाल ही में स्टार-बल्लेबाज भारत लौट आए, लेकिन अनुष्का बच्चों के साथ वहीं रहीं।

ये भी पढ़े-‘मैं तो बहुत दूर हूं…’ Elvish Yadav की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारुकी का रिएक्शन

यूके में ही रहेंगे अनुष्का-विराट

अपने बेटे अकाय के जन्म के बाद यह विराट की भारत में पहली उपस्थिति थी। उनके 22 मार्च, 2024 को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीज़न के मैच के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने की उम्मीद है। हालांकि, कुछ रेडिटर्स का कहना हैं की क्या विराट और अनुष्का अपने बच्चों के साथ यूके में शिफ्ट होने की योजना बना रहे हैं।

Anushka Sharma-Virat Kohli
Anushka Sharma-Virat Kohli

ये भी पढ़े-Ranvir Shorey के बयान ने फिल्म इंडस्ट्री में छेड़ी नई जंग, पॉलिटिक्स को लेकर महेश भट्ट पर साधा निशाना

यूजर्स ने लगाई अटकले

एक Reddit यूजर ने एक पोस्ट साझा किया जिसमें बताया गया कि अनुष्का को आखिरी बार दिसंबर 2023 में भारत में देखा गया था। हालांकि, उन्होंने फरवरी 2024 में यूके में अपने बेटे को जन्म दिया। और ऐसा लगता है कि परिवार कुछ समय के लिए वहीं रहेगा। यूजर ने यह भी सवाल किया कि क्या वे अपने बच्चों के जन्म के बाद धीरे-धीरे यूके शिफ्ट होने की प्लैनिंग बना रहे हैं।

Anushka Sharma-Virat Kohli
Anushka Sharma-Virat Kohli
Anushka Sharma-Virat Kohli
Anushka Sharma-Virat Kohli

जैसे ही पोस्ट साझा किया गया, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, “विराट आईपीएल के लिए वापस आ गए हैं…लेकिन हां, एक बार विराट का क्रिकेट खत्म हो जाए तो वे यूके शिफ्ट हो सकते हैं।” वहीं दुसरे ने क्हा, “हां, क्योंकि ए) यदि आपके पास पैसा है, तो यूके में जीवन बहुत शांतिपूर्ण है बी) नागरिकता आसानी से उपलब्ध है, आपको कुछ राशि का निवेश करना होगा सी) वामिका एन अकाए के लिए गोपनीयता जो वे चाहते हैं डी) अनुष्का अपने शुरुआती साक्षात्कार में उसने हमेशा कहा था कि वह अपने बच्चों के लिए एक गृहिणी बनना चाहती है।”

ये भी पढ़े-“बीते ज़माने की एक्ट्रेस…”-बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट स्क्रीन पर निभाना चाहती हैं Madhubala का किरदार

प्यारी सी टी-शर्ट में दिखें विराट जिस पर ‘डैडी’ लिखा हुआ था

खैर, चाहे विराट और अनुष्का यूके जाने की योजना बना रहे हों या नहीं, विराट निश्चित रूप से अपने पिता के कर्तव्यों को निभा रहे हैं। हाल ही में उन्हें बेंगलुरु के लिए रवाना होते वक्त एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हालाँकि, यह उनका OOTN था जिसने दिल जीत लिया। विराट को एक शानदार टी-शर्ट पहने हुए देखा गया, जिस पर प्यारे कार्टून के साथ ‘डैडी’ लिखा हुआ था। इससे साबित होता है कि विराट अपने बच्चों के बारे में सोचे बिना एक पल भी नहीं रह सकते।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़े-सिद्धू मूसेवाला के भाई का स्वागत करने पहुंचे Gurdas Maan, सिंगर के परिवार से की मुलाकात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT