होम / Ajay Devgn ने ड्रैगन बॉल फेम Akira Toriyama को दी श्रद्धांजली, बेटे Yug के दुख का शेयर किया किस्सा

Ajay Devgn ने ड्रैगन बॉल फेम Akira Toriyama को दी श्रद्धांजली, बेटे Yug के दुख का शेयर किया किस्सा

Babli • LAST UPDATED : March 9, 2024, 4:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ajay Devgn with son Yug, दिल्ली: बेहद फेमस जापानी कॉमिक ड्रैगन बॉल के मेकर अकीरा तोरियामा का 8 मार्च को निधन हो गया, जिससे दुनिया भर में उनके फैंस सदमे में हैं। अजय देवगन के बेटे युग देवगन, जो अकीरा के बहुत बड़े फैन हैं, स्टार के नवीनतम ट्वीट के अनुसार ‘दिल टूट गया’ है।

ये भी पढ़े-पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आए बेटी Suhana संग Shah Rukh Khan, आर्यन के ब्रांड को इस खास अंदाज में किया प्रमोट

अकीरा तोरियामा के निधन से टूट गया है युग 

अजय देवगन ने ट्विटर पर ड्रैगन बॉल के मोस्ट पॉपुलर अकीरा तोरियामा को सम्मान दिया, जिनकी 68 साल की उम्र में सबड्यूरल हेमेटोमा की वजह से जान चली गई। स्टार ने साझा किया कि उनका बेटा युग अकीरा की मौत से टूट गया है। अजय ने ट्वीट करते हुए लिखा “युग को टूटा हुआ देखकर मुझे ऐसा महसूस होता है जैसे अगर हमने सभी ड्रैगन बॉल्स को अपने पास रख लिया, तो अकीरा तोरियामा को वापस लाना हमारी हार्दिक इच्छा होगी। वह प्रेरणा का एक सुपर सैयान बना हुआ है, जिसकी विरासत पीढ़ियों को प्रभावित करती है। रेस्ट इन पावर, अकीरा तोरियामा।”

अजय देवगन का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की नवीनतम रिलीज़ शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है और शुक्रवार को 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। आर माधवन, ज्योतिका और जानिका बोदीवाला अभिनीत अलौकिक थ्रिलर को शुरुआत में दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है और लंबे समय में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है।

ये भी पढ़े-परफेक्ट बॉयफ्रेंड की तरह गर्लफ्रेंड Malaika Arora को घर तक छोड़ कर आए Arjun Kapoor, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ

इसके बाद एक्टर अपनी मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान में नजर आएंगे जो ईद 2024 पर रिलीज होगी। यह फिल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां से क्लैश होगी। इसके बाद जल्द ही वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त और रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स का 5वां भाग है।

फिल्म में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी होंगे। स्टार की आगामी फिल्मों में ‘औरों में कहां दम था’, ‘रेड 2’, ‘सन ऑफ सरदार 2’ और ‘धमाल 4’ शामिल हैं।

ये भी पढ़े-यूट्यूबर के साथ मारपीट के बाद Elvish Yadav ने मांगी माफी, मारने की वजह का किया खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT