होम / Bobby Deol: भांजी के संगीत सेरेमनी में एनिमल के इस गाने पर थिरके बॉबी देओल, देखें वीडियो

Bobby Deol: भांजी के संगीत सेरेमनी में एनिमल के इस गाने पर थिरके बॉबी देओल, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : February 1, 2024, 2:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bobby Deol, दिल्ली: बॉबी देओल अपनी नवीनतम रिलीज़ एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और कई दिग्गज कलाकार दिखाई दिए थे। फिल्म मे बॉबी के नेगेटिव किरदार के लिए काफी सराहना गया था। उनके शानदार प्रदर्शन के अलावा, जमाल कुडु गाने पर उनके हुक स्टेप ने भी बहुत ध्यान आकर्षित किया था जिसके बाद अब इस गाने के हुक स्टेप वायरल हो गए हैं। अब, बॉबी देओल और बाकी देओल परिवार धर्मेंद्र की पोती निकिता चौधरी की शादी के उत्सव में शामिल होने के लिए उदयपुर में हैं। अपनी भांजी के संगीत के दौरान, एनिमल एक्टर को एक बार फिर जमाल कुडु के हुक स्टेप को दोहराते हुए देखा गया हैं।

भांजी के संगीत सेरेमनी जमाल कुडु पर बॉबी ने किया डांस

बॉबी देओल के फैन पेजों पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें एनिमल स्टार को मंच पर अपने सिर पर एक गिलास रखते हुए दिखाया गया है। इस दौरान एक्टर काले कुर्ते के साथ मैचिंग जैकेट और सफेद पायजामा में बेहद आकर्षक लग रहे हैं। अपने सिर के ऊपर लगे गिलास को अच्छी तरह बेलेंस करते हुए, बॉबी देओल जमाल कुडू पर डांस करते दिखाई दिए हैं। मंच पर मौजूद बाकी मेहमानों और रिश्तेदारों ने भी उनसे संकेत लिया और हुक स्टेप को फॉलो किया। बॉबी देओल अपने रंग में हैं और उन्होंने उदयपुर में अपनी भतीजी के संगीत समारोह में इस गाने पर जमकर ठुमके लगाए।

30 जनवरी को, निकिता चौधरी की शादी के जश्न के लिए पहुंचे देओल्स को उदयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया था। बॉबी देओल, अपनी मां और धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ होटल ताज अरावली में आयोजित शादी समारोह के लिए पहुंचे थे।

अभय देओल ने उदयपुर से शेयर की तस्वीरें

इस बीच अभय देओल भी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में दुल्हन निकिता चौधरी और दूल्हे ऋषभ शाह के साथ शादी की एक तस्वीर साझा की। प्यारी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “दूल्हा और दुल्हन, देवियों और सज्जनों, उन्हें उनके जीवन के इस नए अध्याय के लिए अपना आशीर्वाद भेजें। यह आश्चर्यजनक है कि मैं अब भी अपनी भतीजी में उस अद्भुत महिला से अधिक एक छोटी बच्ची को देखता हूँ जो वह बन गई है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

इस बीच सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी नवविवाहित जोड़े के साथ एक तस्वीर साझा की। वह अपनी पत्नी दृशा आचार्य और निकिता-ऋषभ के साथ पोज देते नजर आए। उन्होंने जोड़े को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “आप लोगों को बधाई! परिवार में आपका स्वागत है @rush_sha @niki005।” कथित तौर पर शादी पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार हुई, जिसमें मेहंदी और संगीत समारोह भी शामिल थे।

Karan Deol's Instagram story
Karan Deol’s Instagram story

कौन हैं निकिता चौधरी?

निकिता चौधरी डॉ किरण चौधरी और अजिता देओल की बेटी हैं। अजिता धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर की सबसे छोटी बेटी हैं। अजीता-किरण चौधरी और उनका परिवार अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहता है। निकिता चौधरी एक ​डेंटिस्ट हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT