होम / Sam Bahadur के बाद Sidharth Malhotra संग फिल्म बनाएंगी मेघना गुलजार, जाने कब से शुरू होगी शूटिंग

Sam Bahadur के बाद Sidharth Malhotra संग फिल्म बनाएंगी मेघना गुलजार, जाने कब से शुरू होगी शूटिंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 9, 2023, 5:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Meghna Gulzar Next Film With Sidharth Malhotra: डायरेक्टर मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) इन दिनों सिनेमाघरों में लगी है और लोगों को एंटरटेन कर रहीं है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ का रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुआ, जिसके चलते फिल्म ‘सैम बहादुर’ की कमाई पर असर पड़ा है। अब मेघना गुलजार की अगली फिल्म को लेकर अपडेट आया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि मेघना गुलजार एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ फिल्म बनाने जा रही हैं।

इस दिन से शुरू होगी मेघना गुलजार की फिल्म की शूटिंग

एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और डायरेक्टर मेघना गुलजार काफी समय से एक प्रोजक्ट पर बात कर रहें हैं और फाइनली ये तय हो गया है। इस फिल्म की कहानी एक भयावह सच्ची कहानी पर आधारित होगी और इसे बड़े पर्दे पर काफी संवेदनशीलता के साथ दिखाने का विचार है। मेघना गुलजार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये फिल्म साल 2024 के मिड तक फ्लोर पर जाएगी। मेघना गुलजार अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे रही हैं बता दें कि मेघना गुलजार की इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) नजर आ सकती हैं। हांलाकि, अभी तक आधिकारिक रूप से इस फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

आपको बता दें कि मेघना गुलजार ने इस प्रोजेक्ट के लिए पिछले कई सालों से इस विषय पर रिसर्च किया है और कंटेंट इक्ठ्ठा किया है। जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें भी काफी पसंद आई। दोनों इस फिल्म को बनाने के लिए काफी उत्सुक हैं। इस फिल्म को जंगली पिक्चर्स प्रोड्यूस करने वाला है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा का वर्कफ्रंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो करण जौहर की फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएंगे। इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास दिनेश विजान की अगली फिल्म भी मौजूद है। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा के खाते में डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म भी आ गई है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT