होम / Fighter: अर्जुन कपूर से लेकर शिल्पा तक, इन सेलेब्स ने जमकर की फाइटर की तारीफ, कही ये बात

Fighter: अर्जुन कपूर से लेकर शिल्पा तक, इन सेलेब्स ने जमकर की फाइटर की तारीफ, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 27, 2024, 10:02 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter, दिल्ली: सिद्धार्थ आनंद की फाइटर ने सिनेमा में धूम मचा दी है और अपने चमकदार ट्रेलर के रिलीज से ही दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। फिल्म के एहम किरदारों के बीच अपनी इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री, लुभावने हवाई सीन और शानदार बैकग्राउंड स्कोर के साथ यह फिल्म एक सनसनी बन गई है।  हाल ही में नाटकीय शुरुआत के बाद से, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है, न केवल फैंस ने इस फिल्म पर अपना प्यार लुटाया हैं, बल्कि इंडस्ट्री के कई नामी लोगो ने भी इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। अर्जुन कपूर, डिनो मोरिया और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी हाल ही में फिल्म का अनुभव किया और इस पर अपने विचार साझा किए हैं।

बॉलीवुड हस्तियों ने फाइटर की जमकर तारीफ की

अर्जुन कपूर ने हाल ही में फाइटर पर अपने रिव्यु साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों का सहारा लिया। उन्होंने कहा, “फिल्म बहुत पसंद आई। सीन बहुत पसंद आए। इसके बारे में सब कुछ पसंद आया। दिल को छू लेने वाली भावनाओं के साथ टॉप लेवल की फिल्म निर्माण… #अर्जुन निश्चित रूप से अनुशंसा करता है!!! पीएस – मेरा ऋतिक फैनबॉय चरण यहां हमेशा के लिए रहेगा , 24 साल और गिनती जारी है!”

तारीफों के पुल को आगे बढ़ाते हुए, डिनो मोरिया, जिन्होंने हाल ही में फिल्म देखी, ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “सेनानियों से मुलाकात की और उन्हें कार्रवाई करते हुए देखा। देशभक्ति, अच्छा संगीत, बदला, भारतीय वायु सेना, सौहार्द, रोमांस के साथ एक दृश्य प्रस्तुति , और शानदार एक्शन। इसमें एक मजेदार घड़ी के लिए सभी सही सामग्रियां हैं। @s1dand फाइटर जेट सीक्वेंस शीर्ष श्रेणी के थे।” उन्होंने शानदार काम के लिए पूरी टीम की सराहना भी की।

Fighter
Fighter

शिल्पा ने लुटाया हर किरदार पर प्यार

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा फिल्म से पूरी तरह प्रभावित हुईं, उन्होंने फिल्म की तारीफ में कहा, “ओएमजी ने अभी #फाइटर देखी और रोमांचित हो गई… साल की सबसे अद्भुत फिल्मों में से एक, भावना, प्यार, एक्शन और वीएफएक्स से भरपूर। @hrithikroshan द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन , इतना बारीक प्रदर्शन। हर बार जब आप ‘प्लीसी’ कहते थे तो लार टपकने लगती थी। @दीपिकापादुकोण, इतना ईमानदार प्रदर्शन और उन ओवरऑल को भी ग्लैमरस बना दिया। @anilskapoor, आप एक किंवदंती हैं, आप अभूतपूर्व हैं (असामान्य नहीं)।”

वह आगे कहती हैं, “@iamksgofficial हर फ्रेम में बहुत प्रभावशाली है, @अक्षय ओबेरॉय पूरी तरह से किरदार में फिट बैठते हैं… हर कलाकार को बहुत अच्छी तरह से चुना गया है!! लेकिन इन सबसे ऊपर, @s1dand, आप असली हीरो हैं; यह आपके बेस्ट में से एक है फ़िल्में। आपकी सिनेमाई प्रतिभा को देखकर एक मित्र के रूप में मुझे बहुत देशभक्ति और गर्व महसूस हुआ। @mamtaand10_10, प्रणाम करें। @marfix के साथ क्या शानदार शुरुआत है। यह अवश्य देखना चाहिए, दोस्तों। इसके लिए पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई कला का यह शानदार नमूना।”

राज कुंद्रा ने भी लिखी ये बात

राज कुंद्रा ने भी अपने एक्स हैंडल पर फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, “अभी #फाइटर देखी, अवाक रह गया और मेरी आवाज खो गई – चिल्लाना, चीखना, सीटी बजाना, वस्तुतः हर दृश्य पर जयकार करना! प्रणाम करें भगवान @justSidAnand, क्या दिशा है ! ममता निर्माता नंबर 1 शीर्षक! सभी कलाकार, हर एक बहुत उपयुक्त और बहुत ही शानदार! @iHrithik, ग्रीक भगवान!”

वाणी कपूर ने भी लुटाया दीपिका-ऋतिक की फिल्म पर प्यार

इसके अलावा, एक्शन से भरपूर थ्रिलर से पूरी तरह रोमांचित वाणी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने वीचार साझा किए। फिल्म मेकर के लिए तारीफ के साथ शुरुआत करते हुए, उन्होंने एक भावनात्मक नोट लिखा, “@s1dand, आप एक प्रतिभाशाली हैं!! मैं इतनी बेहतरीन फिल्म देखकर पूरी तरह अभिभूत हूं। इसने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए जो अभी भी कायम हैं… प्रदर्शन पर भारतीय सेनाओं की देशभक्ति और वीरता उन बेस्ट में से एक है जो मैंने हमारे सिनेमा में अब तक देखी है। फिल्म के लिए आपका दृष्टिकोण अद्वितीय और विस्मयकारी था।” इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा- “इस बेहतरीन फिल्म को जीवंत बनाने के लिए @mamtaand10_10 और पूरी कास्ट और क्रू को बधाई। @anilskapoor सर, आप वास्तव में हमारे लिए युगों से सिनेमा के अवतार हैं! आपकी स्क्रीन उपस्थिति और प्रतिभा अद्वितीय है, और हम सभी अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा के दौरान आपके जितना अच्छा बनने की उम्मीद कर सकते हैं। प्यार और सम्मान,”  वाणी ने आगे कहा, “@दीपिकापादुकोण, आप अपनी शानदार उपस्थिति और प्रदर्शन से हर फ्रेम को ऊंचा उठाती हैं। सौंदर्य और सर्वोच्च प्रतिभा का कितना दुर्लभ संयोजन है। सचमुच उल्लेखनीय. प्यार और इज़्ज़त।”

Vaani Kapoor instagram story
Vaani Kapoor instagram story

अगली कहानी में, उन्होंने फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया और वॉर अभिनेता की प्रशंसा करते हुए लिखा, “@hrithikroshan, कोई आपसे विस्मय में कैसे नहीं रह सकता? आपको भावनाओं के बवंडर का चित्रण करते हुए, ‘पैटी’ में ताकत और भेद्यता का सही मिश्रण लाते हुए, हर फ्रेम में जान फूंकते हुए देखना उत्साहजनक है।”

“और वे आंखें जो पूर्ण मौन के क्षणों में भी बहुत कुछ बोलती हैं… एक प्रदर्शन इतना वास्तविक, ईमानदार और हृदयस्पर्शी। आपके जैसा बिल्कुल कोई नहीं है. एक अभिनेता के रूप में आप जिस प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं वह बहुत दुर्लभ और प्रेरणादायक है!!!! आपके लिए बहुत प्यार और सम्मान,” उसने निष्कर्ष निकाला।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT