होम / क्या पहले से शादीशुदा हैं Taapsee Pannu? Mathias Boe से रचा चुकी हैं शादी !

क्या पहले से शादीशुदा हैं Taapsee Pannu? Mathias Boe से रचा चुकी हैं शादी !

Babli • LAST UPDATED : March 25, 2024, 12:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu-Mathias Boe, दिल्ली: तापसी पन्नू और उनके लंबे समय के साथी माथियास बो की शादी को लेकर अफवाहें लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि इस जोड़े ने 23 मार्च को उदयपुर में सात फेरे लिए हैं। पहले की रिपोर्टों से पता चला था कि तापसी और माथियास ने अपने समारोह को एक आरामदायक कार्यक्रम बनाने की योजना बनाई थी, जिसमें केवल उनके परिवार के जोड़े को आमंत्रित किया गया था। इसके अलावा, उन्होंने अपनी शादी के लिए सिख और ईसाई परंपराओं के मिश्रण को चुना।

हालाँकि तापसी ने कभी भी मैथियास बो के साथ अपने रिश्ते पर सार्वजनिक चर्चा नहीं की, लेकिन एथलीट ने एक साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा करके अपने रोमांस की पुष्टि की। बो ने अपने जन्मदिन को एक हार्दिक संदेश के साथ मनाया, उम्र बढ़ने के बारे में चिढ़ाया और उनके संबंध के लिए आभार व्यक्त किया।

  • पहले से शादीशुदा हैं तापसी पन्नू
  • बॉयफ्रेंड से रचा चुकी हैं शादी
  • तापसी पन्नू-माथियास बो की लव स्टारीॉ

Holi 2024: अक्षय कुमार पर रंग फेंकना टाइगर श्रॉफ को पड़ा महंगा, उलटी पड़ी एक्टर की ट्रिक

तापसी पन्नू और मैथियास बो शादीशुदा हैं?

मीडिया रिपोर्टी के अनुसार, “शादी उदयपुर में हुई और एक बेहद अंतरंग मामला था। शादी से पहले का उत्सव 20 मार्च को शुरू हुआ। जोड़े को पूरा यकीन था कि वे अपने बड़े दिन पर कोई मीडिया का ध्यान नहीं चाहते थे। दोनों उनमें से बहुत ही निजी और आरक्षित लोगों के रूप में जाने जाते हैं और उनके पास यह किसी अन्य तरीके से नहीं होता।”

रिपोर्ट के अनुसार, शादी एक अंतरंग समारोह थी जिसमें कुछ बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। तापसी ने चाहा कि समारोह में केवल उनके करीबी दोस्त ही मौजूद रहें। “तापसी की दोबारा और थप्पड़ के सह-कलाकार पावेल गुलाटी उनकी और मैथियास की शादी में मेहमानों में शामिल थे। अनुराग कश्यप, जो तापसी के साथ घनिष्ठ संबंध साझा करते हैं और उन्हें मनमर्जियां और दोबारा जैसी फिल्मों में निर्देशित कर चुके हैं और सांड की आंख का निर्माण कर चुके हैं, ने भी उड़ान भरी। उदयपुर”।

संडे मीट-ओ-ग्रीटिंग में फैंस से मिलने पहुंचे Amitabh Bachchan, सादगी देख फैंस कर रहे वाह-वाह

तापसी पन्नू और मैथियास बो की लव स्टोरी

तापसी पन्नू और पदक विजेता ने 23 मार्च को एक समारोह में अपने परिवारों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में प्रतिज्ञा ली। उनकी लव स्टोरी तब शुरू हुई जब वे 2013 में उद्घाटन इंडियन बैडमिंटन लीग में मिले और इन सालों में, उनका बंधन मजबूत हो गया। अपने रिश्ते के बारे में गोपनीयता बनाए रखने के बावजूद, तापसी ने एक बार एक इंटरव्यु में बताया कि व्यक्तिगत रूप से मिलने से पहले वे शुरुआत में एक्स पर जुड़े थे।

माथियास बो एक पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। डेनमार्क में जन्मे मैथियास 2012 लंदन ओलंपिक और 2013 विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक विजेता हैं। अपने शानदार करियर के दौरान, जो दो दशकों तक फैला रहा, मैथियास ने माइकल जेन्सेन, थॉमस होवगार्ड और माइकल लैंप जैसे खिलाड़ियों के साथ मिलकर काम किया।

Sushant Singh Rajput की होली सेलिब्रेशन का पुरानी वीडियो वायरल,अंकिता लोखंडे संग गुलाल उड़ाते दिखे एक्टर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: भारतीय राजनेताओं की फेवरेट बनी Toyota, Innova और Range Rover कारें, जानें इनके बारे में
Met Gala 2024 से Alia Bhatt ki नई तस्वीरे आई सामने, साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की ज्वैलरी – Indianews
Lok Sabha Election: 500 लोगो की कोर टीम, इतने गाँवों में रोज़ाना सभाएं, जानें कैसा है अमेठी और रायबरेली के लिए प्रियंका गांधी का मास्टर प्लान?-Indianews
Met Gala 2024 के रेड कार्पेट पर प्रेग्नेंट Deepika Padukone को मिस कर रहें हैं फैंस, सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड -Indianews
Hardeep Nijjar’s Killing: हरदीप निज्जर हत्या मामले में अमेरिका ने जारी किया बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Shark Tank India में आने वाले कंटेस्टेंट हुए परेशान, खुद की वीडियो पर मिला नोटिस – Indianews
Lok Sabha Election:अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा का बयान, बताया पिछली हार का कारण-Indianews
ADVERTISEMENT