होम / Shweta Bachchan Birthday: बचपन की यादों में डूबी नव्या, मां श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Shweta Bachchan Birthday: बचपन की यादों में डूबी नव्या, मां श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : March 17, 2024, 10:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shweta Bachchan Birthday, दिल्ली: नव्या नवेली नंदा ने अपनी मां श्वेता बच्चन के साथ एक खास रिश्ता साझा करती हैं। दोनों को अक्सर सार्वजनिक कार्यक्रमों में एक साथ देखा जाता है। वे नव्या के पॉडकास्ट पर अपनी मां जया बच्चन के साथ जीवन पर भी चर्चा करते हैं। लेकिन आज, 17 मार्च, उनके लिए एक खास दिन है क्योंकि उसकी मां श्वेता एक साल और बड़ी हो गई हैं। इसलिए, उसने सोशल मीडिया पर अपनी सबसे प्यारी मां के लिए अपने प्यार का इजहार करने का फैसला किया हैं।

ये भी पढ़े-आ गया Sidhu Moose Wala का भाई, पहली झलक आई सामने

नव्या ने मां को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं 

नव्या नवेली नंदा एक एंटरप्रेन्योर हैं जिनका जन्म निखिल नंदा और श्वेता बच्चन से हुआ है। जबकि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने और बिजनेस पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है, युवा को अक्सर कई बॉलीवुड कार्यक्रमों में देखा जाता है और यहां तक कि बी-टाउन एक्टर्स की आने वाली पीढ़ी के साथ घूमते हुए भी देखा जाता है। लेकिन चूँकि आज उसकी माँ का जन्मदिन है, इसलिए उन्होंने उनके लिए एक खास शुभकामना पोस्ट करके उन्हें खास महसूस कराने का फैसला किया हैं।

PC: Navya Naveli Nanda on Instagram
Navya Naveli Nanda on Instagram

नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी मां के साथ अपनी बचपन की दो तस्वीरें साझा कीं। पहले में, हम श्वेता को छोटी नव्या को गोद में लिए हुए देखते हैं। वहीं एक दुसरे फ्रेम में, माँ को अपनी बेटी की बात सुनते हुए देखा जा सकता है और वह उन्हें कुछ बताने की कोशिश कर रही है। तस्वीरें साझा करते हुए नव्या ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माँ। मुझे तुमसे प्यार है।”

ये भी पढ़े-Priyanka Chopra की खूबसूरती के दीवाने हुए Nick Jonas, तस्वीरें देख दिया ऐसा रिएक्शन

फेलयर पर बोली श्वेता बच्चन

अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के शो व्हाट द हेल नव्या पर हाल ही में एक चर्चा के दौरान, श्वेता ने फेलयर के साथ ठीक नहीं होने के बारे में बात की, खासकर जब वह ज्यादा उपलब्धि हासिल करने वाले परिवार से आती है। उन्होंने कहा, “असफलता से किसे कोई परेशानी है और खासकर मेरे जैसा व्यक्ति जो अत्यधिक उपलब्धि हासिल करने वाले लोगों के परिवार से आता है, जिन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है? यह और भी चुनौतीपूर्ण है।”

उन्होंने आगे कहा, “ऐसा नहीं है कि मेरे माता-पिता ने मुझ पर दबाव डाला है, लेकिन आपको लगता है कि अगर आप कुछ करते हैं तो आपको उसमें शानदार होना होगा अन्यथा ऐसा न करें क्योंकि आप अपने आसपास हर किसी को देखते हैं।” उन्होंने आगे खुलासा किया कि जब उनकी किताब बेस्ट-सेलर में नहीं पहुंची तो उन्हें खुद पर संदेह हुआ और उन्होंने लिखना भी बंद कर दिया। “मैं इसे बहुत व्यक्तिगत रूप से लेती हूं। मैं इसके बारे में वस्तुनिष्ठ होने में असमर्थ हूं। इसे संसाधित करने में मुझे बहुत लंबा समय लगता है।

ये भी पढ़े-ISPL 2024 फाइनल में Amitabh Bachchan की सुरक्षा के साथ हुई चूक, ब्लॉग में बताई पुरी कहानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
CSK vs SRH: तुषार देशपांडे ने सनराइजर्स हैदराबाद पर बरपाया कहर, CSK ने SRH को 78 रन से हराया -India News
Redmi A2: 10 हज़ार वाला फोन अब सिर्फ 5,299 रुपये में, शानदार ऑफर, जल्द करें बुक- Indianews
Keyboard security issue: इन मोबाइल के यूज़र्स हो जाएं सावधान! आपके साथ ऐसे हो सकता है फ्रॉड- Indianews
CBI Recruitment 2024: बिना परीक्षा दिये सीबीआई में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, बस ये चाहिए योग्यता- Indianews
ADVERTISEMENT