होम / Salman Khan Birthday: सलमान खान की बर्थडे पार्टी में रितेश-जेनेलिया, नेहा धूपिया समेत कई सितारों ने की जमकर मस्ती, देखें तस्वीरें

Salman Khan Birthday: सलमान खान की बर्थडे पार्टी में रितेश-जेनेलिया, नेहा धूपिया समेत कई सितारों ने की जमकर मस्ती, देखें तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 27, 2023, 3:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Birthday Bash: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज 27 दिसंबर को अपना 58 वां जन्मदिन मना रहें हैं। इस खास मौके पर बीती रात सलमान खान ने अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें सामने आई है, जिसमें सलमान खान के साथ नेहा धूपिया, अंगद बेदी, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, सुनील ग्रोवर, बॉबी देओल और अन्य जैसी हस्तियां नजर आई। अब एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वो भाईजान के साथ पोज देती नजर आ रहीं हैं।

नेहा धूपिया ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें

नेहा धूपिया ने सलमान खान के 58वें जन्मदिन पर कल रात आयोजित पार्टी के पलों की एक शानदार श्रृंखला इंस्टाग्राम पर शेयर की। स्टाइलिश ग्रे प्रिंटेड पैंटसूट पहने नेहा अपने पति अंगद बेदी के साथ इस मौके पर पहुंचीं। पोस्ट में नेहा धूपिया के साथ अंगद बेदी की मनमोहक तस्वीरें थीं, जिसमें नेहा की बर्थडे बॉय के साथ एक सेल्फी भी शामिल थी, जो काले रंग के थ्री-पीस सूट में दिख रही थी।

बॉबी देओल भी सलमान और नेहा के साथ पोज देते हुए उत्सव में शामिल हुए, जबकि इस जोड़े ने सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा के साथ एक फ्रेम भी शेयर किया। इस मौके पर सुनील ग्रोवर भी मौजूद रहे।

नेहा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “ठीक है, यह तेजी से बढ़ गया। पति के साथ डेट नाइट से लेकर किताबों के लिए बर्थडे पार्टी तक!!! सबसे अच्छे सलमान खान को जन्मदिन मुबारक हो।” उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, “आखिरी तस्वीर फोटो क्रेडिट बॉबी देओल सही!” सलमान और उनकी एक धुंधली तस्वीर का जिक्र करते हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

रितेश देशमुख ने शेयर की सलमान के बर्थडे पार्टी की फोटोज

रितेश देशमुख ने सलमान के जन्मदिन की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जिसमें उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख, सलमान खान नजर आ रहें हैं। अपने कैप्शन में रितेश ने सलमान के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए लिखा, “भाऊ… वह आदमी जिसे मैं बिना शर्त प्यार करता हूं। सलमान खान। आपका जीवन प्यार, हंसी और खुशी से भरा हो। आज आपके जन्मदिन पर और हर दूसरे दिन मैं केवल आपके लिए शुभकामनाएं देता हूं। #happybirthdaysalmankhan।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

जेनेलिया ने सलमान की भतीजी आयत को भी जन्मदिन की दी बधाई

जेनेलिया ने सलमान खान की भतीजी आयत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जो सुपरस्टार के साथ अपना जन्मदिन शेयर करती हैं। आयत के साथ अपने बच्चों की एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा करते हुए, जेनेलिया ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे बेबी गर्ल। आपके सभी सपने सच हो सकते हैं। हम आपको चांद पर और वापस प्यार करते हैं।” सलमान और आयत ने दोस्तों और परिवार से घिरे अपने जन्मदिन को एक साथ मनाया, जिसमें खुशी के अवसर को चिह्नित करने के लिए एक भव्य केक था।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Andhra Pradesh: ‘चंद्रबाबू नायडू-पवन कल्याण घोषणापत्र पर पीएम मोदी क्यों नहीं?’ जगन रेड्डी ने कसा तंज -India News
Vote Jihad Remark Row: सलमान खुर्शीद और उनकी भतीजी पर मंडराया संकट, वोट जिहाद विवाद को लेकर मामला दर्ज -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘जब तक मैं जिंदा हूं मुस्लिमों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं’, पीएम मोदी का बड़ा बयान -India News
Lok Sabha Elections: पीएम मोदी 5 मई को अयोध्या में कर सकते हैं रोड शो, बीजेपी को होगा बड़ा फायदा -India News
Haryana Board 12th Result: हरियाणा बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, ऐसे कर सकते हैं चेक -India News
AC की हवा में हमेशा रहने वाले हो जाएं सावधान, ये बड़े रोग का हो सकता है खतरा-Indianews
Sex Scandal Case: यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने प्रज्वल और उसके पिता को किया तलब, 24 घंटे के भीतर होना होगा पेश- Indianews
ADVERTISEMENT