होम / बेटी Suhana Khan को इन एक्ट्रेसेस की तरह बनाना चाहते हैं Shah Rukh Khan, बताई इसके पीछे की ये वजह

बेटी Suhana Khan को इन एक्ट्रेसेस की तरह बनाना चाहते हैं Shah Rukh Khan, बताई इसके पीछे की ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 9, 2023, 7:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan on Suhana Khan: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना (Suhana Khan) ने फाइनली फिल्मी डेब्यू कर लिया है। शुक्रवार को ‘द आर्चीज’ (The Archies) ने ओटीटी पर दस्तक दे दी है, जो लीड एक्ट्रेस के तौर पर सुहाना की पहली फिल्म है। सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस तक ने इस स्टारकिड की परफॉर्मेंस का रिव्यू किया है। सुहाना अपने फादर की ही तरह दुनियाभर में राज करने का ख्वाब देखती हैं।

‘द आर्चीज’ है सुहाना की डेब्यू फिल्म

आपको बता दें कि सुहाना खान की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ पर अलग-अलग रिएक्शन्स आए हैं। अधिकतर लोगों ने उनकी परफॉर्मेंस पर पॉजिटिव रिस्पांस दिया है। सुहाना, शाह रुख जैसा स्टारडम हासिल कर पाएंगी या नहीं, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन इस बीच बेटी को लेकर किंग खान द्वारा कही गई एक बात एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

इन एक्ट्रेस की तरह सुहाना को बनाना चाहते हैं शाहरुख खान

एक रिपोर्ट के अनुसार, कभी किंग खान ने बताया था कि वो किसकी तरह अपनी बेटी को बनाना चाहते हैं। ‘द अनुपम खेर टॉक शो’ में शाहरुख ने बताया था कि अपनी बेटी के लिए एक्टिंग बुक लिखना चाहते हैं। सुहाना हमेशा से एक्ट्रेस बनने को लेकर पैशनेट थीं। शाह रुख ने बताया कि वो चाहते हैं कि सुहाना श्रीदेवी (Sridevi) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जैसी हीरोइन बने।

SRK ने कहा कि इन एक्ट्रेस के साथ काम पर उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। वो चाहते हैं कि सुहाना, श्रीदेवी और अनुष्का शर्मा जैसी एक्ट्रेस बनें। ये उनके लिए गर्व की बात होगी, अगर सुहाना एक्टिंग प्रोफेशन में नाम कमाती हैं।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘द आर्चीज’

बता दें कि हाल ही में गुरूवार, 7 दिसंबर को सुहाना खान की ‘द आर्चीज’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT