होम / हनीमून फ्लाइट पर Aishwarya-Abhishek के साथ हुई थी ये घटना, सफर में हैरान रही थी एक्ट्रेस – Indianews

हनीमून फ्लाइट पर Aishwarya-Abhishek के साथ हुई थी ये घटना, सफर में हैरान रही थी एक्ट्रेस – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 19, 2024, 8:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya-Abhishek, दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन को भारतीय फिल्म इंटस्ट्री में सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। मिस वर्ल्ड 1994 को जीतने के बाद, उन्होंने खुद को भारत में सबसे फेमस और प्रभावशाली हस्तियों में से एक के रूप में स्थापित किया। अपने लंबे फिल्मी करियर में उन्होंने अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया। लेकिन धूम 2 की शूटिंग के दौरान उन्हें अपनी को-स्टार से प्यार हो गया। इसके तुरंत बाद, उन्होंने शादी कर ली। जैसा कि यह कपल आज अपने शादी का एक और साल को मना रहा है।

  • ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की सालगिरह
  • इस वजह से हैरान हुई थी ऐश्वर्या
  • अभिपेक को पत्नी को मनाना है पंसद

ऐश्वर्या राय बच्चन शादी के बाद के पल की आई याद

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी 20 अप्रैल 2007 में मुंबई के जुहू स्थित बच्चन निवास में पारंपरिक समारोहों के अनुसार हुई थी। यह कार्यक्रम कोई चुपचाप नहीं था और पूरे मीडिया में छाया रहा। लेकिन तमाम सुर्खियों के बावजूद, पति-पत्नी के रूप में उनकी पहली उड़ान के दौरान एक्ट्रेस को एहसास हुआ कि आखिरकार उनकी शादी जूनियर बच्चन से हो गई है।

मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में, हम दिल दे चुके सनम की एक्ट्रेस ने शेयर किया कि जब बोरा बोरा हनीमून के लिए उड़ान में एयर होस्टेस ने उन्हें ‘मिसेज बच्चन’ कहकर बोलाया तो इससे उन्हें झटका लगा। किस्से के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”यह बोरा बोरा में हमारे हनीमून के लिए फ्लाइट में था। परिचारिका ने बोर्ड पर मेरा स्वागत करते हुए कहा, ‘आपका स्वागत है, श्रीमती बच्चन।’ और अभिषेक और मैंने बस एक-दूसरे को देखा और जोर से हंस पड़े! और इसने मुझ पर आघात किया, मैं शादीशुदा हूँ! मैं श्रीमती बच्चन हूँ!” Aishwarya-Abhishek

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mickey Contractor (@mickeycontractor)

इस फिल्म में काम कर पछताए Adil Hussain, डायरेक्टर AI से फिल्म में करना चाहते है बदलाव

पत्नी को मनाना पसंद करते है अभिषेक Aishwarya-Abhishek

अपने पुराने इंटरव्यू में, घूमर के एक्टर ने खुलासा किया था कि एक पुरुष के रूप में, उन्हें अपनी पत्नी से ज्यादा खुशी कुछ और नहीं मिलती है। उन्होंने कहा, ”नहीं, सच में, एक पुरुष के रूप में, मुझे अपनी पत्नी को अपने सामने रखने और उसका जश्न मनाते देखने से ज्यादा खुशी किसी और चीज में नहीं मिलती। चाहे वह पद्मश्री प्राप्त करें या कान्स जाएं, सबसे आश्चर्यजनक बात जो मैं कर सकता हूं वह है समर्थन करना। जो कोई कहता है कि यह करना मर्दाना काम नहीं है, वह बकवास है। यह वास्तव में प्रतिगामी है,”

करोड़ों की मालकिन है Preity Zinta, फिल्मों से दूरी के बाद भी लगातार करती है कमाई – Indianews

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को 17 साल हो गए हैं और उनकी एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है। अपने पति के अच्छे गुणों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने एक बार कहा था, “मुझे अच्छा लगता है कि अभि एक अच्छे व्यवहार वाला, शूरवीर लड़का और चमकदार कवच में एक शूरवीर का मिश्रण है।”

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की प्रेम कहानी

वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन औपचारिक रूप से एक-दूसरे को को-एक्टर के रूप में जानते थे। पेशेवर रूप से उनकी पहली मुलाकात 1999 में 2000 की फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ के लिए एक फोटो शूट के दौरान हुई थी। लेकिन 2006 में एक के बाद एक उमराव जान, धूम 2 और गुरु जैसी फिल्मों की शूटिंग के दौरान वे करीब आ गए।

नितिन गडकरी से लेकर गौरव गोगई तक, आज मतदान के पहले चरण में ये बड़े चेहरे लड़ रहे चुनाव-Indianews

इसके तुरंत बाद, बच्चन एक्ट्रेस की सुंदरता और आकर्षण के प्रति आकर्षित हो गए और एक साल बाद, उन्होंने गुरु के अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर के बाद यह सवाल उठाया। उनके ‘हां’ कहने के बाद, कपल ने परिवार और करीबी दोस्तों के सामने बच्चन परिवार के निवास पर सगाई कर ली। इसके तुरंत बाद, 20 अप्रैल, 2007 को इस कपल ने मुंबई में शादी कर ली और देश की सबसे पसंदीदा बॉलीवुड कपल बन गई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT