होम / Vidya Balan ने इस तरह सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को रखा था सिक्रेट, सालों बाद खोला राज-Indianews

Vidya Balan ने इस तरह सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को रखा था सिक्रेट, सालों बाद खोला राज-Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 18, 2024, 9:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vidya Balan, दिल्ली: विद्या बालन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। अपने शानदार अभिनय कौशल और फैशन स्टेटमेंट से लेकर अपने आकार और साइज़ को दिखाने तक, विद्या वास्तव में लाखों दिलों पर राज करती हैं। हालाँकि, भले ही उनकी वर्कलाइफ पब्लिक हो लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में शायद ही कुछ जानते हों। बता दें, उन्होंने यूटीवी मोशन पिक्चर्स के पूर्व सीईओ सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। कुछ सालों तक डेटिंग के बाद उन्होंने 14 दिसंबर 2012 को मुंबई में शादी कर ली।

  • सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते पर विद्या
  • सिद्धार्थ को उनके नाम में दिलचस्पी थी!
  • सालों बाद खोला राज

Salman Khan Firing Case: बांद्रा में शूटिंग से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों को दी गई थी बंदूक, सलमान खान केस में बड़ा खुलासा

सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते पर विद्या

कई सालों तक डेटिंग करने के बावजूद, विद्या बालन और उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपने रिश्ते को गुप्त रखा। एक दूसरे से शादी करने के बाद ही उन्होंने इसे ऑफिशियल किया। अब, हाल ही में एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस से उनके पति सिद्धार्थ के साथ अपने डेटिंग के दिनों के बारे में पुछा गया। विद्या ने बताया कि चूंकि पपराज़ी कल्चर मौजूदा समय की तरह अपने चरम पर नहीं था, इसलिए वे अक्सर कार में मिलते थे। इस तरह, लंबी ड्राइव पर उनकी डेट्स ने उन्हें अपने रिश्ते को छुपाए रखने में मदद की। विद्या ने कहा:

“मैं नहीं चाहती थी कि यह कहीं भी सामने आए और पापराज़ी संस्कृति अभी शुरू हुई थी। मुझे याद है हमारी पहली कुछ डेट्स कार में ही हुई थीं। हम इधर-उधर गाड़ी चलाते रहेंगे। बांद्रा से शहर तक और वापस। लेकिन वह मादक समय था, बहुत रोमांचक और मुझे लगता है कि इसमें मजा भी था क्योंकि इसमें थोड़ा गुप्त गुण था, जिसका मैंने पूरा आनंद लिया। यह बहुत मज़ेदार था।”

मुंबई में हुई Do Aur Do Pyar की स्पेशल स्क्रीनिंग, इन सितारों ने की शिरकत

सिद्धार्थ को उनके नाम में दिलचस्पी थी!

इसके अलावा, विद्या से पूछा गया कि क्या सिद्धार्थ से शादी से पहले वह कभी अपने जीवन में पुरुषों के इरादों को लेकर भ्रमित हुई थीं। इस पर विद्या ने बताया कि कभी-कभी उन्हें हैरानी होती थी कि क्या उनसे उनके नाम और स्टार स्टेटस के लिए संपर्क किया गया था। हालाँकि, एक बार जब वह अपने सपनों के राजकुमार सिद्धार्थ से मिलीं, तो कोई भ्रम नहीं रहा। अपने पति से मिलने पर अपनी भावनाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए, विद्या ने कहा:

“मैं बहुत सामाजिक व्यक्ति नहीं हूं इसलिए मैं वास्तव में खुद को वहां नहीं रख रही थी। मैं वास्तव में लोगों से नहीं मिल रही थी, लेकिन मुझे यह स्वीकार करना होगा कि जब मैं पहली बार किसी से मिली, तो मुझे हैरानी हुआ कि क्या वे मुझमें रुचि रखते हैं या ‘विद्या बालन’ में। लेकिन जब मैं सिद्धार्थ से मिली तो मुझे गो शब्द से ऐसा महसूस नहीं हुआ।’ मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह भी बहुत निपुण और सुरक्षित व्यक्ति है, इसलिए वह मुझे एक संभावित प्रेमिका के रूप में देख रहा था। इसलिए वहां यह आसान था।”

खास अंदाज में Aditi ने Siddhartha को दी जन्मदिन की बधाई, ये तस्वीरें की शेयर – Indianews

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Andhra Pradesh: ‘चंद्रबाबू नायडू-पवन कल्याण घोषणापत्र पर पीएम मोदी क्यों नहीं?’ जगन रेड्डी ने कसा तंज -India News
Vote Jihad Remark Row: सलमान खुर्शीद और उनकी भतीजी पर मंडराया संकट, वोट जिहाद विवाद को लेकर मामला दर्ज -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘जब तक मैं जिंदा हूं मुस्लिमों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं’, पीएम मोदी का बड़ा बयान -India News
Lok Sabha Elections: पीएम मोदी 5 मई को अयोध्या में कर सकते हैं रोड शो, बीजेपी को होगा बड़ा फायदा -India News
Haryana Board 12th Result: हरियाणा बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, ऐसे कर सकते हैं चेक -India News
AC की हवा में हमेशा रहने वाले हो जाएं सावधान, ये बड़े रोग का हो सकता है खतरा-Indianews
Sex Scandal Case: यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने प्रज्वल और उसके पिता को किया तलब, 24 घंटे के भीतर होना होगा पेश- Indianews
ADVERTISEMENT