होम / Tiger 3: शाहरुख के बाद इस एक्टर का होगा टाइगर 3 में कैमियो, एक्शन करते आएंगे नजर

Tiger 3: शाहरुख के बाद इस एक्टर का होगा टाइगर 3 में कैमियो, एक्शन करते आएंगे नजर

Babli • LAST UPDATED : November 4, 2023, 1:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3, दिल्ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। सलमान तीसरी बार टाइगर के रूप में लौट रहे हैं और शाहरुख खान ‘पठान’ के रूप में कैमियो करेंगे। खबरों की मानें तो YRF ‘वॉर 2’ में सलमान, SRK और ऋतिक रोशन को कबीर के रूप में एक साथ लाने की योजना बना रहा है। हालाकि योजनाओ में थोड़ा बदलाव होता दिख रहा है। आदित्य चोपड़ा अब ‘टाइगर 3’ में पहली बार इस तिकड़ी को फिर से एक साथ लाना चाहते हैं और इसलिए, आखिरी समय में फिल्म में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

‘टाइगर 3’ में ऋतिक

शाहरुख खान के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ में ऋतिक रोशन का कैमियो होगा। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा हैं की पहले ‘वॉर’ फ्रेंचाइजी में सलमान खान, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन को एक साथ लाने की प्लैनिंग की जा रही थी, आखिरी समय में ‘टाइगर 3’ को शामिल कर लिया है। योजनाओं में बदलाव करते हुए, शाहरुख के अलावा ऋतिक भी ‘टाइगर 3’ में एक कैमियो में नजर आएंगे। यह सीन हाल ही में शूट किया गया था। बता दें की ऋतिक का कैमियो बहुत छोटा लेकिन प्रभावशाली है।

YRF स्पाइवर्स के बारे में

‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और बता दें की ये YRF जासूसी जगत की दूसरी फिल्म है। यह ‘टाइगर जिंदा है’ का अगला पार्ट हैं। इससे पहले, सलमान खान ने इस साल की शुरुआत में ‘पठान’ में शानदार कैमियो किया था। इसके साथ ही बता दें युनिवर्स में शूट होने वाली अगली फिल्म ‘वॉर 2’ है। इस फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग स्पेन में होनी है। जिसमें ऋतिक के साथ कियारा अडवाणी को फाइनल कर लिया गया है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT