होम / Bhojpuri Actress : मोनालिसा ने जींस-टॉप में दिया हॉट पोज

Bhojpuri Actress : मोनालिसा ने जींस-टॉप में दिया हॉट पोज

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 7, 2022, 12:13 pm IST

Bhojpuri Actress

Bhojpuri Actress : भोजपुरी क्वीन मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। उनकी ये भी कोशिश रहती है कि कुछ भी हो जाए लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर रील या हॉट हो। शायद इस कारण उनके फैंस उनपर जान छिड़कते रहते हैं।

Read More: Bhojpuri Actress Neha Malik : एक्ट्रेस नेहा मलिक की हॉट तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

नए लुक में

New look
New look

आपको बता दें कि मोनालिसा पिछले कुछ दिनों से लगातार पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ फोटोज शेयर कर रही थीं. लेकिन ये तस्वीरें काफी दिनों बाद शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में 39 वर्षीय मोनालिसा (Monalisa) को चुलबुली लड़की के रूप में देखा जा सकता है।

नई तस्वीरों में मोनालिसा क्रीम कलर की टी-शर्ट और ब्लैक ओवरसाइज्ड पैंट पहने नजर आ रही हैं। उन्हें इस नए लुक में देख फैंस ने तारीफ करना शुरू कर दिया है।

Read More: Bhojpuri Version Of Srivalli Song : रश्मिका मंदाना के श्रीवल्ली गाने का भोजपुरी वर्जन रिलीज

लंबे ब्रेक के बाद

मोनालिसा ने ये तस्वीरें बसंत पंचमी के मौके पर शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी दी है। मोनालिसा ने कैप्शन में यह भी लिखा कि उन्होंने बसंत पंचमी के दिन से ही नए साल की पहली शूटिंग शुरू कर दी है।

लंबे ब्रेक के बाद मोनालिसा काम पर लौट आई हैं और लौटते ही उन्होंने खुशी के पल अपने फैंस के साथ शेयर किए हैं।

तस्वीरों में मोनालिसा ने अलग-अलग अंदाज में पोज देकर अपना अलग अंदाज पेश किया है। इन तस्वीरों में वह इतनी प्यारी लग रही हैं कि जो कुछ भी बताया जा सकता है वह कम है।

फैंस के प्रति समर्पण

जो भी हो मोनालिसा में हमेशा अपने फैंस के प्रति समर्पण का जज्बा रहता है। इसलिए वह अक्सर अपनी एक झलक फैंस के साथ शेयर करने के लिए बेताब रहती हैं और हमेशा फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करते हैं। फैंस खुश हैं कि वह लंबे अंतराल के बाद काम पर लौटी हैं। फैंस को मोनालिसा से काफी उम्मीदें हैं। फिलहाल फैन्स की भावनाओं की पूरी जिम्मेदारी मोनालिसा के कंधों पर होगी। लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि मोनालिसा अपने फैंस की उम्मीदों पर कैसे खरी उतरती हैं।

Bhojpuri Actres

Read More: Shilpi Raj New Bhojpuri Song : ‘भाउजी के देवरा’ वीडियो रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 13 लाख से ज्यादा व्यूज

Read More: Bhojpuri Holi Song : समर सिंह के नए होली गाने ‘डलले बाटे गुंगा’ रिलीज

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT