होम / देबिना बनर्जी ने अपनी बेटी लियाना के लिए गायी लोरी

देबिना बनर्जी ने अपनी बेटी लियाना के लिए गायी लोरी

Mukta • LAST UPDATED : April 27, 2022, 3:48 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
टेलीविजन अभिनेता देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने कुछ दिन पहले ही अपनी बच्ची का स्वागत किया है। जब से उन्होंने इस दुनिया में उनका स्वागत किया है, तब से यह दंपति अपने नवजात बच्चे की मनमोहक झलकियाँ साझा कर रहे हैं। मंगलवार को देबिना ने अपने फैंस के साथ अपनी मॉर्निंग की एक झलक शेयर की। उसने अपनी बेटी लियाना को लोरी गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।

बच्ची को पकड़े हुए और गाना गाते हुए दिखाई दी देबिना

छोटी क्लिप में, देबिना को बच्ची को पकड़े हुए और गाना गाते हुए अपनी बालकनी की ओर बढ़ते देखा जा सकता है। उसने कैप्शन में खुलासा किया, “उसे गाते हुए, उसका पसंदीदा गाना … #canthelpfallinginlove by #elvispresley … इस तरह मेरी सुबह दिखती है। #mybaby @lianna_choudhary।” फैंस कमेंट सेक्शन में पहुंचे और नवजात शिशु पर प्यार बरसाया। एक फैन ने लिखा, “वेरी गुड मैम,” वहीं दूसरे ने कमेंट किया, “लव यू सो मच हैप्पी फैमिली।” कहने की जरूरत नहीं है कि देबिना अपनी मातृत्व यात्रा के हर पल का आनंद ले रही हैं।

कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की थी कुछ तस्वीरें

कुछ दिन पहले ही युगल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं थी क्योंकि उन्होंने अपनी छोटी बेटी के छठे दिन के आगमन समारोह का जश्न मनाया था। झलक साझा करते हुए, लोकप्रिय टीवी अभिनेता ने लिखा था, “बच्चे के आगमन समारोह का छठा दिन पूरे परिवार के साथ मनाया। वास्तव में हर दिन एक उत्सव होता है जब पूरा परिवार आसपास होता है।”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT