होम / Happy Birthday Sakshi Tanwar साक्षी तंवर को जन्मदिन की बधाई देते हुए अनिल कपूर ने साझा कीं मीठी यादें

Happy Birthday Sakshi Tanwar साक्षी तंवर को जन्मदिन की बधाई देते हुए अनिल कपूर ने साझा कीं मीठी यादें

Mukta • LAST UPDATED : January 12, 2022, 4:40 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Happy Birthday Sakshi Tanwar साक्षी तंवर आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। टेलीविजन की दुनिया में अपनी शुरुआत करके लोगों के दिलों में अपना स्थान बनाए रखने वाली अभिनेत्री धीरे-धीरे सुनहरे पर्दे पर भी एक प्रसिद्ध चेहरा बनी है। साक्षी तंवर को निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक है। साक्षी के लिए दिन को खास बनाने के लिए, उनके ’24’ के सह-कलाकार अनिल कपूर ने उनके लिए एक प्यारी सी शुभकामना देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

नायक ’अभिनेता ने बुधवार को ट्विटर पर साक्षी के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं क्योंकि उन्होंने उनके लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। एक्शन-थ्रिलर सीरीज़ में साक्षी के साथ काम करने के ‘शानदार समय’ को याद करते हुए, अनिल कपूर ने साक्षी को जन्मदिन की बधाई दी। पोस्ट में दिखाई गई पहली तस्वीर में, अनिल कपूर एक आकर्षक स्थान के बीच ‘कहानी घर घर की’ की अभिनेत्री के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

‘दिल धड़कने दो’ की अभिनेत्री जहां हल्के नीले रंग की शर्ट, भूरे रंग की पैंट और गहरे नीले रंग के सूट में दिखाई दे रही है, वहीं साक्षी पारंपरिक परिधान में सफेद कुर्ती, नीली लंबी जैकेट और सलवार पहने हुए दिखाई दे रही हैं। लेंस के लिए पोज देते हुए दोनों मुस्कुरा रहे हैं।
जैसे ही पोस्ट माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर आई, प्रशंसकों के स्कोर ने कमेंट सेक्शन में साक्षी को जन्मदिन की बधाई देना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, ‘सबसे पहले धन्यवाद सर, आपके बधाई ट्वीट्स से हमें अपने पसंदीदा सेलेब्रिटीज के बर्थडे का पता चलता है। आप हमें डेट्स मिस न करने दें…आभारी.. दूसरी हैप्पी बर्थडे मैम.. आपका जीवन शानदार और खुशहाल रहे..”, वहीं एक अन्य ने लिखा, “अब तक के सबसे टैलेंटेड लेकिन अंडररेटेड परफॉर्मर्स में से एक.. काश उसे सभी स्वास्थ्य और सफलता .. और जन्मदिन मुबारक हो! #साक्षी तंवर।”

Read Also : Rukshar Dhillon Spotted at Airport

Read Also: Anupama 12th January 2022 Written Episode Update शाह और कपाड़िया परिवार नया साल मनाते हैं

Read Also : Lata Mangeshkar कोविड -19 और निमोनिया के साथ आईसीयू में, 10-12 दिनों तक निगरानी में रहेंगी : डॉक्टर

Read Also: Bhaukaal 2 Official Trailer Released

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT