होम / Imlie 31st March 2022 Written Update इमली से दिल की बात कहेगा आर्यन, शादी का मंडप छोड़कर जाएगी इमली

Imlie 31st March 2022 Written Update इमली से दिल की बात कहेगा आर्यन, शादी का मंडप छोड़कर जाएगी इमली

Prachi • LAST UPDATED : March 31, 2022, 4:42 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Imlie 31st March 2022 Written Update: टीवी के पॉपुलर सीरियल इमली (Imlie)  में आर्यन और इमली की शादी होने वाली है। हालांकि इमली शादी से पहले मंडप में जमकर हंगामा मचाने वाली है। सीरियल में आपने अब तक देखा कि इमली गुड़िया और नीला के साथ हाथ मिला लेती है। इस दौरान इमली को नीला के इरादों की भनक लग जाती है। इमली फैसला करती है कि वो नीला की साजिश को पूरा नहीं होने देगी।

दूसरी तरफ नीला इमली को रंगे हाथ पकड़ लेती है। नीला इमली को किडनैप करके मंडप के ऊपर लटका देती है। वह बात अलग है कि इतनी बड़ी आफत में पड़ने के बाद भी इमली आर्यन के साथ ही शादी करेगी। वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली शादी को रोकने की कोशिश करेगी। इसी बीच आर्यन के हाथ पर इमली का एक आंसू गिर जाएगा। आर्यन जैसे ही अपना सिर ऊपर करेगा उसे इमली नजर आएगी। इमली को देखते ही आर्यन अपनी शादी रोक देगा। इसी बीच इमली नीचे गिर जाएगी।

शादी के मंडप में जल जाएंगे इमली के हाथ

आर्यन बिना देर किए इमली को थाम लेगा। इस दौरान इमली का हाथ जल जाएगा। आर्यन की बाहों में आते ही इमली बेसुध हो जाएगी। दूसरी तरफ आर्यन गुड़िया की क्लास लगाएगा। नीला भी आर्यन के सामने गुड़िया की ही गलती बताएगी। गुस्से में आर्यन गुड़िया को अपने घर से बाहर का रास्ता दिखा देगा। इमली के जख्मों पर मरहम लगाने के लिए आर्यन इमली को अपने कमरे में लेकर जाएगा। यहां पर आर्यन दबी जबान में अपने प्यार का इजहार करेगा। इमली आर्यन की गोलमोल बातें समझ नहीं पाएगी।

परिवार के लोग भी इमली के हालचाल लेंगे। इस दौरान इमली आर्यन को नफरत की निगाहों से देखेगी। इमली आर्यन से बात करना बंद कर देगी। शादी के मंडप में इमली और आर्यन सात फेरे लेंगे। छठे फेरे पर आर्यन इमली की मर्जी जानने की कोशिश करेगा। आर्यन दावा करेगा कि वो इमली की मर्जी के खिलाफ शादी नहीं करेगा। आर्यन की बात सुनते ही इमली शादी का मंडप छोड़कर भाग जाएगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इमली और आर्यन की शादी कैसे होगी।

Read More: Meena Kumari Death Anniversary शक की वजह से मीना कुमारी की जिंदगी में ऐसे खत्म हुआ सबकुछ

Read More: Actress Rimi Sen Cheated Of Rs 4.14 crore एक्ट्रेस को फायदे के नाम पर लगाया चूना, एफआरआई दर्ज

Read More: Quotation Gang First Look चेहरे पर खून के छींटे और माथे पर बिंदी अलग अंदाज में नजर आई सनी लियोन

Read More: Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Engagement बॉलीवुड कपल की इस महीने में होगी सगाई!

Read More: Tiger Shroff Shares His Workout Session Photo एक्टर की पुलअप्स लगाते हुए फोटो हुई वायरल

Connect Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT