होम / Srikant Bolla Biopic में नजर आएंगे राजकुमार राव, भूषण कुमार ने किया फिल्म का ऐलान

Srikant Bolla Biopic में नजर आएंगे राजकुमार राव, भूषण कुमार ने किया फिल्म का ऐलान

Prachi • LAST UPDATED : January 6, 2022, 3:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Srikant Bolla Biopic: बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का चलन बढ़ रहा है। मशहूर शख्सियतों पर बेस्ड बायोपिक (Biopic) फिल्म बॉक्स आफिस पर भी अच्छा कारोबार करती है। ऐसे में अब बता दें कि श्रीकांत बोला (Srikant Bolla Biopic) की प्रेरक कहानी तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज और चाक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी द्वारा निर्मित की जाएगी। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी एक साथ मिलकर दर्शकों के लिए ले कर आ रहे हैं श्रीकांथ बोला की दमदार कहानी।

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राज कुमार राव (Rajkummar Rao) अहम भूमिका में नजर आयेंगे। बता दें कि श्रीकांथ बोला एक ऐसे बिजनेसमैन की बायोपिक है जिन्होंने अपनी दृश्यहीनता को अपने सपनो पर हावी नहीं होने दिया और उन्होंने बोलेंट इंडस्ट्रीज नामक कंपनी की स्थापना की जिसका नेतृत्व रवि कांथ मंथा कर रहे हैं। इस प्रेरक कहानी को सुमित पुरोहित और जगदीप सिद्धू द्वारा लिखा गया है और इस फिल्म की शूटिंग जुलाई 2022 में शुरू की जायेगी। आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव के रहने वाले श्रीकांथ बोला ने कई कठिन परिस्थितियों और चुनौतियों का सामना किया है।

(Srikant Bolla Biopic) जन्म से ही नेत्रहीन थे श्रीकांथ

श्रीकांथ जन्म से ही नेत्रहीन थे और उनके माता-पिता बहुत ही गरीब और अशिक्षित थे। उन्हें जन्म से ही कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ा है। 10वीं कक्षा पास करने के बाद साइंस स्ट्रीम से पढ़ाई करने के लिए उन्हें लंबे समय तक राज्य के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी थी। श्रीकांथ ने ना सिर्फ अच्छे नंबरों से 10वीं और 12वीं की पढ़ाई पूरी की बल्कि वह अमेरिका के मेसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट आॅफ टेक्नोलॉजी से पढाई करने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय नेत्रहीन छात्र बनने का गौरव भी हासिल किया।

इस तरह की प्रेरक कहानी के साथ के साथ अद्भुत व्यक्तित्व के बारे में बात करते हुए, टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने कहा है कि श्रीकांथ बोला की कहानी मुश्किलों से लड़कर आगे बढ़ने की कहावत को पूरा करता है जन्म से ही उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, इसके बावजूद उन्होंने अपने सपनों के बीच किसी चीज को आने नहीं दिया, उनके सपनों का सफर वास्तव में बहुत ही प्रेरणादायक है। उनके जैसे व्यक्ति के साथ जुड़ना वास्तव में एक सौभाग्य की बात है। एक ऐसे दमदार व्यक्तित्व वाले किरदार को सिर्फ राजकुमार राव जैसा होनहार एक्टर ही निभा सकता है और हमें खुशी है कि वे हमारे साथ हैं।

Read More: Bindiya Goswami Birthday एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं बिंदिया

Read More: Bulli Bai App Case की मास्टर माइंड युवती पर पिघला जावेद अख्तर का दिल, कहा- उसे माफ कर दें

Read More: Chakda Xpress First Look पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखेंगी अनुष्का शर्मा

Read More: Grammy Awards Ceremony Postponed ओमिक्रॉन के कारण स्थगित हुआ समारोह

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shaheed Bhagat Singh: शादमान चौक का नाम शहीद भगत सिंह हो, पाकिस्तान सरकार ने लाहौर HC से मांगा और वक्त -India News
Samsung का अपकमिंग फोल्डेबल फोन इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे Galaxy AI फीचर्स- Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने मणिपुर में दोबारा मतदान की मांग की, EVM में तोड़फोड़-जबरन वोटिंग का लगाया आरोप -India News
Uttar Pradesh: ‘जय श्री राम’ लिखकर परीक्षा कर ली पास, मामला खुला तो प्रोफेसर हुए निलंबित- Indianews
Viral Video: बिना सीट बेल्ट के समुद्र किनारे SUV दौड़ाने लगा युवक, जानें फिर आगे क्या हुआ-Indianews
Asim Munir: एकजुट हो देश तो हरा सकते हैं, पाक सेना प्रमुख असीम मुनीर का बड़ा बयान- Indianews
Gurugram: पत्नी ने छोटे भाई से कर ली शादी, शख्स ने गुस्से में किया ऐसा काम हो जाएंगे हैरान- Indianews
ADVERTISEMENT