होम / The Kashmir Files Box Office Collection Day 18 अनुपम खेर स्टारर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बना रही है नए रिकार्ड्स

The Kashmir Files Box Office Collection Day 18 अनुपम खेर स्टारर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बना रही है नए रिकार्ड्स

Prachi • LAST UPDATED : March 29, 2022, 4:14 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
The Kashmir Files Box Office Collection Day 18: विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और बी टाउन दिग्गज स्टार्स अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) बॉक्स आॅफिस पर सफलता की नई कहानी लिख रही हैं। बता दें कि द कश्मीर फाइल्स की कमाई बॉक्स आॅफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। कोरोना काल में भी ये पहली ऐसी हैं, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है।

फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की बड़ी भीड़ आज भी सिनेमाघरों के बाहर देखी जा रही है। वहीं बीते दिनों एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ने भी सिनेमाघरों में कदम रखा लेकिन हिंदी बॉक्स आॅफिस पर इस फिल्म से ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई प्रभावित नहीं हुई। ऐसे में फिल्म के 18वें दिन के आंकड़े भी चौंकाने वाले हैं। इस फिल्म ने 18 दिनों के अंदर 231 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

वहीं जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ के 18वें दिन के आंकड़े जारी कर दिए हैं। इस फिल्म ने रविवार के दिन 8.75 करोड़ रुपये कमाए थे और अब सोमवार के दिन फिल्म 3.10 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही है। फिल्म ने अब तक 231.28 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया और ये अब 250 करोड़ी बनने की तरफ बढ़ रही है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म इस हफ्ते के खत्म होते-होते 250 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी।

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनकर तैयार हुई अनुपम खेर की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स आॅफिस पर लगातार नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के साथ-साथ फिल्म के मेकर्स भी कमाई देख दंग रह गए हैं। फिल्म 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों को अपना घर छोड़ना पड़ा था और फिल्म में दिखाई गई सच्चाई दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई एक्टर्स ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है।

Read More: Aryan Khan Drug Case एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स केस में चार्जशीट दाखिल करने के लिए मांगी 90 दिन की मोहलत

Read More: Swayamvar Mika Di Voti मैं चाहता हूं कि मेरी वोटी अंडरस्टैंडिंग हो और मेरे प्रोफेशन को भी समझे – मीका सिंह

Read More: Deepika Padukone Awarded By The TIME 100 IMPACT Awards मेंटल हेल्थ के क्षेत्र में योगदान देने के लिए मिला सम्मान

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 Latest News शो के लिए शिवांगी जोशी को मिली मुंहमांगी रकम!

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT