Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentVir Das ने अपने विवादास्पद वीडियो पर बवाल के बाद दी सफाई,...

Vir Das ने अपने विवादास्पद वीडियो पर बवाल के बाद दी सफाई, भारत को बताया ‘महान देश’

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Vir Das : बी टाउन के कॉमेडियन और एक्टर वीर दास (Vir Das) आए दिन अपनी बड़बोली भाषा शैली की वजह से चर्चा में रहते हैं और एक बार फिर वो अपने गैंगरेप वाले विवादित बयान (controversial statement) के चलते सुर्खियों में आ गए हैं लेकिन अब बढ़ते विवाद पर वीर दास ने एक ट्वीट (Tweet) के जरिए अपनी सफाई (clarified) दी है। आपको बता दें कि वीर ने ट्वीट के जरिए कहा कि उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था बल्कि उनका इरादा यह याद दिलाने रहा है कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी महान है साथ ही क्लेरीफाई करते हुए बताया है।

एक ही सब्जेक्ट के बारे में दो अलग विचार रखने वाले लोगों के बारे में वीडियो में बात हो रही है.. ये किसी तरह का कोई रहस्य नहीं है जिसे लोग जानते नहीं है। इसे हर कोई जानता है। लोग भारत को उम्मीद के साथ देखते हैं नफरत के साथ नहीं। लोग भारतीय के लिए तालियां बजाते हैं। उनकी इज्जत करते हैं। मुझे अपने देश पर गर्व है। इस गर्व के साथ मैं अपनी जिंदगी जीता हूं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से अपील की है कि वह वीडियो के छोटे-छोटे एडिटेड क्लिप्स को देखकर गुमराह न हों।

(Vir Das) इस बयान के कारण हुआ था विवाद

दरअसल एक्टर वीर दास अपने यूट्यूब चैनल पर 15 नवंबर को आई कम फ्रॉम टू इंडिया टाइटल से एक वीडियो अपलोड किया है। जो वाशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में उनके परफार्मेंस का एक हिस्सा था। छह मिनट के वीडियो में उन्होंने ऐसा कुछ कहा कि देश में हंगामा मचा गया। उन्होंने वीडियो में कहा, मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन में तो औरत की पूजा की जाती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है। मैं उस भारत से आता हूं जहां हम अपनी छतों पर लेटकर रात में तारें गिनते हैं।

मैं उस भारत से आता हूं जहां हम वेजेटेरियन होने में गर्व महसूस करते हैं लेकिन उन्हीं किसानों को गाली देते हैं। फिर क्या था इस वीडियो के बाद वीर दास यूजर्स के निशाने पर आ गए। उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है साथ ही कई लोग उन्हें गालियां तक दे रहे हैं। वहीं वीर दास को अपने स्टेटमेंट के चलते सिर्फ सोशल मीडिया पर ही भला बुरा नहीं सुनना पड़ रहा बल्कि उनके खिलाफ दिल्ली-मुंबई पुलिस में शिकायत की है पर अब जब वीर दास ने अपने वीडियो पर सफाई दी है उसके बाद देखना होगा की ये मामला आखिर शांत होगा या अभी लंबा चलेगा।

Read More: Shraddha Arya Wedding श्रद्धा को गोद में उठाकर पति ने लिए 7 सात फेरे

Read More: Spider Man : No Way Home फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ

Read More: Salman Khan उठाएंगे मुस्लिम कम्यूनिटी को कोरोना वैक्सीन लगवाने का जिम्मा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE