होम / Bobby Deol ने दिखाए डोले-शोले तो पिता Dharmendra का यूं आया कॉमेंट, बोले- मेरा बेबी फेस बॉडी बिल्डर

Bobby Deol ने दिखाए डोले-शोले तो पिता Dharmendra का यूं आया कॉमेंट, बोले- मेरा बेबी फेस बॉडी बिल्डर

Prachi • LAST UPDATED : October 31, 2021, 5:27 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bobby Deol: एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम (Aashram) में बाबा निराला (Baba Nirala) का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सीरीज में लोगों ने बॉबी देओल के रोल को खूब पसंद किया है। सोल्जर, गुप्त,हमराज, बादल, अजनबी, दोस्ताना जैसी फिल्मों से तहलका मचाने वाले बॉबी देओल फिटनेस के मामले में भी बहुत आगे हैं।

Bobby Deol ने अपने Instagram हैंडल से पोस्ट शेयर की

आश्रम के बाबा निराला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो अपने डोले दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। बॉबी की इस तस्वीर में उनका हैरान करने वाला ट्रांसफॉर्मेशन (Transformation) भी दिख रहा है। फैन्स बॉबी की बॉडी को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

एक्टर के पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है और उनकी तारीफ की है। दिलचस्प बात तो ये है कि बॉबी के हर पोस्ट पर लोग उनसे आश्रम के अगले सीजन के बारे में पूछते हैं। यहां भी कई यूजर ने कमेंट में जपनाम लिखकर अपना प्यार दिखाया है। बता दें कि बॉबी पहले हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज क्लास आॅफ 83 और आश्रम में नजर आए। आने वाले दिनों में एक्टर लव हॉस्टल और एनिमल में नजर आएंगे।

श्रद्धा कपूर और भुवन बाम का सॉन्ग Kill Chori यूट्यूब पर हुआ टॉप ट्रेंड

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT