होम / Assam: असम में नाव पलटने से 4 वर्षीय बच्चे की मौत, 2 लापता

Assam: असम में नाव पलटने से 4 वर्षीय बच्चे की मौत, 2 लापता

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 1, 2024, 8:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Assam: असम के दक्षिण सलमारा मनकाचर जिले में रविवार शाम को ब्रह्मपुत्र नदी में एक नाव पलटने से 4 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई और दो अन्य अभी भी लापता हैं। जिसके बाद खोज और बचाव अभियान जारी है।

क्या है पूरा मामला?

सर्कल ऑफिसर प्रांजल सरमाह बरुआ ने एनआई से बातचीत में बताया, ”कल शाम करीब 6 बजे हमें घटना की जानकारी मिली। 15 यात्रियों को ले जा रही एक नाव उस समय पलट गई जब वह शिशुमारी घाट से नेपुरेर अल्गा आ रही थी। इस घटना में 4 साल के एक बच्चे की मौत हो गई।” एक बच्चा और एक 60 वर्षीय व्यक्ति सहित दो अन्य अभी भी लापता हैं। SDRF की टीम खोज और बचाव अभियान में लगी हुई है। NDRF की टीम भी आ रही है। भारी तूफान के कारण नाव पलट गई थी। खोज और बचाव अभियान जारी रहेगा।” असम के बड़े हिस्से में रविवार को भारी बारिश, तूफान और ओलावृष्टि हुई थी।

Subedar Thanseia Dead: द्वितीय विश्व युद्ध के योद्धा सूबेदार थानसिया का 102 वर्ष की आयु में निधन

सर्च ऑपरेशन जारी

दक्षिण सलमारा-मनकाचर जिले में असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अधिकारी रेक्विबस ज़हान के अनुसार, लड़के का शव रविवार को ही बरामद कर लिया गया था, लेकिन एक बच्चे सहित दो अन्य अभी भी लापता हैं। सोमवार सुबह तक, बचाव अभियान जारी है, और मानकाचार, धुबरी और हाटसिंगिमारी से बचाव दल घटनास्थल पर हैं। गुवाहाटी से राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की एक टीम रास्ते में है और बचाव अभियान के लिए एक ड्रोन भी लाया जा रहा है।”

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के मैच फिक्सिंग बयान पर भाजपा ने जताया विरोध, चुनाव आयोग से की ये अपील

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT