होम / Aishwarya Rai से तलाक की अफवाहों के बीच, Abhishek समेत परिवार के लोगो ने शेयर की ऐसी पोस्ट, उठे सवाल

Aishwarya Rai से तलाक की अफवाहों के बीच, Abhishek समेत परिवार के लोगो ने शेयर की ऐसी पोस्ट, उठे सवाल

Babli • LAST UPDATED : January 25, 2024, 2:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai-Abhishek, दिल्ली: अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के पसंदिदा सितारों में से एक हैं। हालांकि, अपने प्रोफेशनल करियर से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ऐश्वर्या राय से शादी करने वाले अभिषेक अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। अफवाहों की मानें तो ऐश्वर्या और अभिषेक कथित तौर पर अलग हो गए हैं, लेकिन दोनों ने कभी भी इन खबरों पर ध्यान नहीं दिया। हालाँकि, उन्होंने कई बार अपने घर में चल रही परेशानियों का संकेत दिया है, और इस बार भी कुछ अलग नहीं था।

अभिषेक बच्चन ने शेयर की पोस्ट

अपने निजी जीवन के बारे में लगातार जांच के बीच, अभिषेक बच्चन ने अपने आईजी हैंडल पर एक रहस्यमय कोट शेयर किया हैं। 25 जनवरी, 2024 को, अभिषेक ने अपनी आईजी स्टोरीज़ में आनंद चुलानी के एक उद्धरण को फिर से साझा किया, जो जीवन में असफलताओं से सीखने के महत्व पर जोर देता है। अपने सेशल मीडिया पर एक्टर ने लिखा-“असफल होने का डर आपके सपनों को नष्ट कर देगा। असफलता से सीखना आपके सपनों को साकार करेगा।”

Abhishek bachchan
Abhishek bachchan

पारिवारिक झगड़े के बीच श्वेता बच्चन ने भी की ऐसी पोस्ट

हैरानी की बात यह है कि अभिषेक बच्चन की पोस्ट उनकी बहन श्वेता बच्चन के एक नई पोस्ट साझा करने के कुछ घंटों बाद आई। 24 जनवरी, 2024 को, श्वेता ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक कोट डाला, जिसमें बताया गया कि कैसे शब्द किसी स्थिति को बना या बिगाड़ सकते हैं। उनकी पोस्ट ने उनके परिवार में झगड़े की चल रही अफवाहों को और हवा दे दी और सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि। उन्होंने लिखा- “शब्द घटनाएँ हैं, वे चीजें करते हैं, चीजों को बदलते हैं। वे वक्ता और श्रोता दोनों को बदल देते हैं; वे ऊर्जा को आगे-पीछे खिलाते हैं और इसे बढ़ाते हैं। वे समझ या भावना को आगे-पीछे खिलाते हैं और इसे बढ़ाते हैं।”

Shweta Bachchan
Shweta Bachchan

अमिताभ बच्चन ने भी शेयर की अनोखी पोस्ट

24 जनवरी, 2024 को, अमिताभ बच्चन ने एक्स पर एक गुप्त पोस्ट साझा किया था, जिसमें समय की ताकत के बारे में बात की गई थी। हालाँकि, उन्होंने ट्वीट के पीछे का मतलब स्पष्ट नहीं किया। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने ब्लॉग पर यह भी साझा किया कि उन्हें काम के सिलसिले में देर हो रही है और इसके लिए उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी थी। बिग बी ने लिखा-“मुझे देर हो गई है और काम के लिए मुझे तुरंत बुलाया जा रहा है.. इसलिए मैं क्षमा चाहता हूं.. मैं जल्द ही रिक्त स्थान भरने का प्रयास करूंगा.. क्षमा करें।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Andhra Pradesh: ‘चंद्रबाबू नायडू-पवन कल्याण घोषणापत्र पर पीएम मोदी क्यों नहीं?’ जगन रेड्डी ने कसा तंज -India News
Vote Jihad Remark Row: सलमान खुर्शीद और उनकी भतीजी पर मंडराया संकट, वोट जिहाद विवाद को लेकर मामला दर्ज -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘जब तक मैं जिंदा हूं मुस्लिमों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं’, पीएम मोदी का बड़ा बयान -India News
Lok Sabha Elections: पीएम मोदी 5 मई को अयोध्या में कर सकते हैं रोड शो, बीजेपी को होगा बड़ा फायदा -India News
Haryana Board 12th Result: हरियाणा बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, ऐसे कर सकते हैं चेक -India News
AC की हवा में हमेशा रहने वाले हो जाएं सावधान, ये बड़े रोग का हो सकता है खतरा-Indianews
Sex Scandal Case: यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने प्रज्वल और उसके पिता को किया तलब, 24 घंटे के भीतर होना होगा पेश- Indianews
ADVERTISEMENT