Friday, December 3, 2021
HomeEntertainmentRapper Young Dolph का 36 साल की उम्र में निधन, कुकी शॉप...

Rapper Young Dolph का 36 साल की उम्र में निधन, कुकी शॉप में गोलियों से भूना

इंडिया न्यूज, लांसएजिल्स:
Rapper Young Dolph: रैपर यंग डॉल्फ (Rapper Young Dolph) का 36 वर्ष की आयु में मेम्फिस में गोलीबारी के दौरान हत्या (shot at cookie shop) कर दी गई। वह अपने 2020 एल्बम ‘रिच स्लेव’ के लिए लोकप्रिय थे। एपीए के एक प्रतिनिधि ने वैराइटी को दिए एक बयान में कहा कि एपीए के सभी प्रिय मित्र और ग्राहक, हमें यंग डॉल्फ के अचानक निधन से बहुत दुखी हैं।

उन्होंने कहा कि दुनिया ने एक महान व्यक्ति और प्रिय कलाकार को खो दिया है। उनका समर्पण, ड्राइव, कड़ी मेहनत और उनके आस-पास के सभी लोगों के प्रति वफादारी हमेशा सबसे पहले आती है और उन्हें हमेशा बहुत याद किया जाएगा। हम इस सबसे कठिन समय में उनके परिवार के लिए प्रार्थना करते है।

Rapper Young Dolph का असली नाम एडॉल्फ रॉबर्ट थॉर्नटन जूनियर था

वहीं स्थानीय स्टेशन फॉक्स न्यूज 13 की रिपोर्ट वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, शूटिंग बुधवार दोपहर साउथ मेम्फिस में मकेडा के होममेड कुकीज में हो रही थी। स्टोर के मालिक ने आउटलेट को बताया कि यंग डॉल्फ कुकीज खरीदने के लिए अंदर आए थे, जब किसी ने उन्हें गाड़ी से टक्कर मारने के बाद गोली मार दी और उन्हें मार डाला।

बता दें कि यंग डॉल्फ, जिसका असली नाम एडॉल्फ रॉबर्ट थॉर्नटन, जूनियर था, उनका जन्म शिकागो में हुआ था, लेकिन कम उम्र में वे मेम्फिस चले गए। वह रैपर जूस राइट के चचेरे भाई थे, जिनकी 8 दिसंबर, 2019 को शिकागो के मिडवे इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ड्रग ओवरडोज से 21 साल की उम्र में मौत हो गई थी।

Read More: करण जौहर की पहली एक्शन फिल्म ‘Yodha’ का लुक टीजर रिलीज

Read More: Anupamaa शो को अलविदा कहेंगे Sudhanshu Pandey, इस वजह से लिया फैसला!

Read More: Jai Bhim Controversy एक्टर सूर्या को धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Read More: Viswanathan Anand Biopic आमिर खान को अपने किरदार में देखना चाहते हैं विश्वनाथन

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE