होम / Shahid Kapoor Shared Picture, यूजर्स बोले- पारा बढ़ गया..

Shahid Kapoor Shared Picture, यूजर्स बोले- पारा बढ़ गया..

Prachi • LAST UPDATED : January 9, 2022, 4:42 pm IST

Shahid Kapoor Shared Picture: बॉलीवुड चाकलेट ब्वॉय शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी एक्टिंग के साथ अपने लुक के लिए भी चर्चा में रहते है। बता दें कि एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी तस्वीरों और वीडियोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। इस वक्त शाहिद कपूर पंजाब में चिल करते नजर आ रहे हैं।

अभिनेता शाहिद कपूर ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पर पंजाब में सर्दियों का आनंद लेते हुए तस्वीर साझा की है। शाहिद कपूर की तस्वीर पर उनके प्रशंसकों ने चुटकी ली कि शाहिद अपनी ‘हॉटनेस’ से पंजाब का पारा बढ़ा रहे हैं। दरअसल, शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिनमें वह मुस्कुराती हुई सेल्फी लेते दिख रहे थे। इस तस्वीर में उन्होंने लिखा था, गुड मॉर्निंग …। इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह थोड़ी अधिक उदास मूड में सेल्फी लेते हुए दिख रहे थे।

Also Read: Shahid Kapoor ने शेयर किया नो बियर्ड लुक, यूजर्स बोले- कोई और आपसे बेहतर नहीं है

(Shahid Kapoor Shared Picture) तस्वीर में शाहिद कपूर ब्लैक जैकेट में दिख रहे हैं

इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिल वाली इमोजी के साथ ‘पंजाब दी ठंडी’ (Punjab Di Thandi Pic) कैप्शन देते हुए वही सेल्फी फैंस के लिए साझा की। जिस पर उनके फैंस ने जमकर कमेंट्स दे रहे हैं। इस तस्वीर को अब तक 5 लाख 54 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और फैंस दिल वाली इमोजी बनाकर एक्टर पर प्यार बरसा रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि पंजाब दी ठंड में तुस्सी गर्मी फैला रहे हो। वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें हैंडसम बताया।

इस तस्वीर में शाहिद कपूर ब्लैक जैकेट में दिख रहे हैं। बता दें कि गौरतलब है कि शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, कोरोना की वजह से उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज तारीख आगे बढ़ गई है। फिल्म में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। शाहिद अपने नये लुक में क्लीन शेव दिख रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने एक क्लीन शेव तस्वीर शेयर की थी।

Read More: Farhan Akhtar Happy Birthday मिल्खा सिंह के किरदार से मिली खास पहचान

Also Read: Farah Khan Birthday 5 बार मिल चुका है बेस्ट कोरियोग्राफर का फिल्मफेयर अवॉर्ड

Read More: Bollywood Covid 19 Updates काम्या पंजाबी, नफीसा अली से लेकर इन सेलेब्स को हुआ कोरोना

Read More:  Bhool Bhulaiyaa 2 इस बार पर्दे पर फिर से मोनजुलिका बनकर दर्शकों को डराएगी विद्या बालन

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT