होम / Manchester United: एरिक टेन हाग ने ओनाना को दोष देने से किया इनकार, कही ये बड़ी बात

Manchester United: एरिक टेन हाग ने ओनाना को दोष देने से किया इनकार, कही ये बड़ी बात

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 1, 2023, 3:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Manchester United:  एरिक टेन हाग ने इस सीजन में चैंपियंस लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा खाए गए गोलों की संख्या पर अफसोस जताया है, लेकिन गोलकीपर आंद्रे ओनाना को दोष देने से इनकार कर दिया, बावजूद इसके कि उनकी दो गलतियों के कारण गलाटासराय के खिलाफ 3-3 से ड्रा में जीत नहीं मिली। युनाइटेड ने अब पांच मैचों में 14 गोल खा लिए हैं, जिससे वे ग्रुप ए में सबसे नीचे हैं और अंतिम 16 में पहुंचने की बहुत कम संभावना है। एलेजांद्रो गार्नाचो, ब्रूनो फर्नांडीस और स्कॉट मैकटोमिने ने तुर्की में शत्रुता की रात में युनाइटेड के लिए गोल किए, लेकिन वे गोल ही कर सके। ओनाना द्वारा हाकिम ज़ियाच के दो फ्री-किक को गलत आंकने के बाद केरेम एक्टुरकोग्लू के क्रूर बराबरी से पहले गैलाटसराय को मैच में वापस लाने के बाद ड्रा हुआ।

टेन हाग ने ओनाना को लेकर क्या कहा ?

वहीं, टेन हाग ने ओनाना के बारे में कहा कि, “यह किसी एक व्यक्ति के बारे में नहीं है। फ़ुटबॉल में व्यक्तिगत ग़लतियाँ अंतर पैदा कर सकती हैं और आप इसकी ज़िम्मेदारी लेते हैं, लेकिन यह हमेशा टीम के बारे में होता है। “हमने एक दूसरे के बाद तेजी से रन बनाए। यह उस बिंदु के बारे में है जब आप 2-0 से आगे हैं और आपको खेल का प्रबंधन करना है। जब हम फ्री-किक देते हैं तो यह इतना आसान नहीं होता है और हमें फ्री-किक का बेहतर बचाव करना होता है। हकीम प्रतिभाशाली है, यह मैं जानता हूं और वह असाधारण है।

युनाइटेड कठिन परिस्थितियों में बेहतर थी टीम

“यह हमेशा घटनाओं और विवरणों के बारे में है और हम बेहतर कर सकते हैं। हमें इससे सीखना होगा क्योंकि एक टीम के रूप में हम बहुत सारे गोल खा रहे हैं और यह अनावश्यक और टालने योग्य है। मुझे यकीन है कि हमारी टीम इसे प्रबंधित करने के लिए अनुभवी और सक्षम है और हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे। व्यस्त रात में, युनाइटेड कठिन परिस्थितियों में बेहतर टीम थी और उसके पास 17 शॉट थे लेकिन केवल चार ही निशाने पर थे। यह तीसरी बार है जब उन्होंने इस सीज़न में किसी यूरोपीय मैच में घर से बाहर तीन गोल किए हैं, हालांकि इसके परिणामस्वरूप उन्हें अपनी यात्रा में एक अंक मिला है।

फर्नांडिस ने क्या कहा ?

फर्नांडिस ने कहा, “हमने वास्तव में खराब गोल खाए। हमारे पास बहुत सारे मौके थे, एक और गोल करने और खेल ख़त्म करने के बहुत सारे मौके। और हम पर्याप्त रूप से नैदानिक ​​नहीं हैं। “हमें अपने खेल पर नियंत्रण रखना होगा। यह पहला गेम नहीं है जिसे हमने यह पसंद किया है। यहां तक ​​कि कोपेनहेगन में भी हमारा स्कोर 3-2 था, आपको काफी स्मार्ट होना होगा और खेल को बेहतर ढंग से प्रबंधित करना होगा। हर किसी को आगे आना होगा और अपनी गलतियों की जिम्मेदारी लेनी होगी।”

‘यूनाइटेड कर सकता है अंतिम 16 के लिए क्वालीफाई’

यूनाइटेड को यह जानने के लिए उत्सुकता से इंतजार करना पड़ा कि क्या ग्रुप ए के बाद के किक-ऑफ में बायर्न म्यूनिख के खिलाफ कोपेनहेगन की जीत से वे प्रतियोगिता से बाहर हो जाएंगे। हालाँकि, वह गेम 0-0 पर समाप्त हुआ, जिसका अर्थ है कि यूनाइटेड अभी भी अंतिम 16 के लिए क्वालीफाई कर सकता है – लेकिन केवल अगर वे 12 दिसंबर को आखिरी ग्रुप गेम में बायर्न को घर में हरा देते हैं और कोपेनहेगन घर में गलाटासराय के खिलाफ ड्रा करते हैं।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Met Gala 2024 से Alia Bhatt ki नई तस्वीरे आई सामने, साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की ज्वैलरी – Indianews
Lok Sabha Election: 500 लोगो की कोर टीम, इतने गाँवों में रोज़ाना सभाएं, जानें कैसा है अमेठी और रायबरेली के लिए प्रियंका गांधी का मास्टर प्लान?-Indianews
Met Gala 2024 के रेड कार्पेट पर प्रेग्नेंट Deepika Padukone को मिस कर रहें हैं फैंस, सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड -Indianews
Hardeep Nijjar’s Killing: हरदीप निज्जर हत्या मामले में अमेरिका ने जारी किया बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Shark Tank India में आने वाले कंटेस्टेंट हुए परेशान, खुद की वीडियो पर मिला नोटिस – Indianews
Lok Sabha Election:अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा का बयान, बताया पिछली हार का कारण-Indianews
Alia Bhatt के Met Gala लुक पर सास और भाभी ने किया रिएक्ट, कर डाला ऐसा कमेंट
ADVERTISEMENT