होम / RR vs CSK: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का बदला लेने उतरेगी चेन्नई सुपरकिंग्स , जानें संभावित प्लेइंग-11

RR vs CSK: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का बदला लेने उतरेगी चेन्नई सुपरकिंग्स , जानें संभावित प्लेइंग-11

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : April 27, 2023, 7:07 pm IST

RR vs CSK: आइपीएल के 16वें सीजन के 37वें मुकाबले में आज (27 अप्रैल) को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK)और राजस्थान रॉयल्स (RR) आमने-सामने होगीं। मैच राजस्थान के घरेलू मैदान जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई सुपरकिंग्स लगातार तीन मैच में जीत दर्ज कर चुकी है। इस मैच को भी अपने नाम कर चेन्नई प्लेऑफ के लिए अपने दावे को मजबूत करना चाहेगी।

फार्म में है चेन्नई का टॉप आर्डर 

चेन्नई का टॉप आर्डर फार्म में हैं। कॉन्वे इस सीजन में सबसे सफल बल्लेबाजों में शामिल हैं। उन्होंने सात मैचों में 314 रन बनाए हैं। इसके अलावा कोलकाता के खिलाफ अजिंक्य रहाणे ने 29 गेंदों पर नाबाद 71 रन बनाए थे। वह पांच मैचों में 209 रन बना चुके हैं। वह 199.04 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं।

पिछले मैच में राजस्थान को चेनई के घर में हराया था
राजस्थान ने पिछले मैच में चेनई को हराया था। हालांकि चेन्नई ने कप्तान धोनी के अंतिम ओवरों में बेहतरीन प्रयास के साथ कड़ी टक्कर दी थी पर अपने घरेलू दर्शकों के बीच सुपरकिंग्स को तीन रन से हार का सामना करना पड़ा था। रविवार को चेन्नई ने अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ सीजन की अपनी पांचवीं जीत दर्ज की थी।

जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल पर होंगी निगाहें
पिछली बार फाइनल में पहुंचने वाली राजस्थान दो हार के बाद जल्द से जल्द जीत की राह पर लौटना चाहती है। रॉयल्स को अगर अच्छा प्रदर्शन करना है तो उसके बल्लेबाजों जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल और कप्तान संजू सैमसन को बल्ले से योगदान देना होगा।
धीमे गेंदबाजों को मदद करेगी पिच 
पिच धीमे गेंदबाजों को मदद करेगी और ऐसे में स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल बेहतर कर सकते हैं। ये भी हो सकता है कि राजस्थान टीम के घरेलू दर्शक चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के समर्थन में पीली जर्सी पहनकर आ जाएं, चंूकि माना जा रहा है कि धोनी का यह अंतिम आईपीएल सीजन हो सकता है। कोलकाता के ईडन गार्डन में भी ऐसा हुआ था और धोनी ने कहा भी था कि दर्शक पीली जर्सी में मुझे विदाई देने आए हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, संदीप शर्मा एडम जम्पा, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल।

चेन्नई सुपरकिंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा, मथीशा पथिराना, आकाश सिंह।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shekhar Kapur ने Met Gala 2024 की आलोचना, ज़ेंडया की तस्वीर शेयर कर फैशन इवेंट के बारे में कही यह बात -Indianews
Lok Sabha Election 2024: भारतीय राजनेताओं की फेवरेट बनी Toyota, Innova और Range Rover कारें, जानें इनके बारे में
Met Gala 2024 से Alia Bhatt ki नई तस्वीरे आई सामने, साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की ज्वैलरी – Indianews
Lok Sabha Election: 500 लोगो की कोर टीम, इतने गाँवों में रोज़ाना सभाएं, जानें कैसा है अमेठी और रायबरेली के लिए प्रियंका गांधी का मास्टर प्लान?-Indianews
Met Gala 2024 के रेड कार्पेट पर प्रेग्नेंट Deepika Padukone को मिस कर रहें हैं फैंस, सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड -Indianews
Hardeep Nijjar’s Killing: हरदीप निज्जर हत्या मामले में अमेरिका ने जारी किया बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Shark Tank India में आने वाले कंटेस्टेंट हुए परेशान, खुद की वीडियो पर मिला नोटिस – Indianews
ADVERTISEMENT